कमलनाथ से मुलाकात के बाद संयुक्त कलेक्टर ने दिया इस्तीफा, कांगेस से मिल सकता है टिकट, पेश कर सकते है दावेदारी

ramesh singh Joint Collector resigns

भोपाल। राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रमेश सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। रमेश सिंह अपना इस्तीफा राज्य शासन को भेज दिया है, रमेश सिंह एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की थी। रमेश सिंह ने अनूपपुर विधानसभा सीट से दावेदारी पेश की है। अगर कांग्रेस रमेश सिंह को अनूपपुर से अपना प्रत्याशी बनाती है तो अनूपपुर का उपचुनाव दिलचस्प हो जाएगा। गौरतलब है कि रमेश सिंह अनूपपुर जिले के ग्राम खाड़ा के निवासी है। राज्य प्रशासनिक सेवा में रहते हुए रमेश सिंह सतना, उमरिया, डिंडोरी समेत कई जिलों में सेवाएं दे चुके हैं|

 

कई मायनों में याद रखा जायेगा

जानकारी के अनुसार जब से रमेश सिंह ने कमलनाथ से मुलाकात की है तभी से कयासों के दौर चल रहे है कि कुछ बड़ा होने की संभावना है। माना ये भी जा रहा है कि कमलनाथ कहीं न कही रमेश सिंह को आश्वासन दिया है तभी रमेश सिंह ने अपने प्रशासनिक पद से इस्तीफे जैसे मामले को गंभीरता से लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दिया है। अब रमेश सिंह के इस्तीफे के बाद से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती है क्यों कि रमेश सिंह एक ठोस दावेदारी कर रहे है और ये इस्तीफा बताता है कि आने वाला चुनाव अब कई मायनों में याद रखा जायेगा।

बिसाहूलाल के इस्तीफे से खाली हुई सीट
अनूपपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में मंत्री बिसाहूलाल सिंह भाजपा के संभावित उम्मीदवार होंगे। कांग्रेस के टिकट पर वे पिछला चुनाव जीते थे, लेकिन इस्तीफ़ा देकर वे भाजपा में चले गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password