Joe Biden Covid Positive: अमेरिका राष्ट्रपति बाइडेन हुए कोरोना संक्रमित, इन लक्षणों से जूझ रहे

Joe Biden Covid Positive: अमेरिका राष्ट्रपति बाइडेन हुए कोरोना संक्रमित, इन लक्षणों से जूझ रहे

Joe Biden Covid Positive: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (President Joe Biden) के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की जानकारी मिली है जहां पर उन्हें फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है। अमेरिकी प्रेस सचिव करीन जीन-पियरे (Jeen Priyare) ने बयान दिया है।

पूरे डोज लेने के बाद भी संक्रमित 

आपको बताते चलें कि, इस खबर की जानकारी देते हुए अमेरिकी प्रेस सचिव करीन जीन-पियरे ने एक आधिकारिक बयान में कहा ‘गुरुवार सुबह राष्ट्रपति बाइडेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि, राष्ट्रपति बाइडेन पहले ही पूरा टीकाकरण कर चुके हैं,अब वह कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जीन के अनुसार बाइडेन में बहुत ही हल्के लक्षण मिले हैं। जहां पर इलाज और सुरक्षा के नजरिए से बाइडेन को व्हाइट हाउस में आइसोलेशन में रखा गया है. वह कोरोना की जांच में निगेटिव आने के बाद ही व्यक्तिगत रूप से काम पर लौटेंगे. इस दौरान वह अपने सभी कर्तव्यों का निर्वहन अपने आवास से ही करते रहेंगे।

 

इन लक्षणों से जूझ रहे बाइडेन

आपको बताते चलें कि, कोरोना संक्रमित होने के बाद हेल्थ चेकअप करने वाले डॉक्टर केविन ओ’कॉनर ने राष्ट्रपति बाइडेन की तबीयत को लेकर अपडेट जारी किया है जिसमें कहा है कि, व्हाइट  साथ ही वह नाक बहने के साथ ही सूखी खांसी और थकान की शिकायत से जूझ रहे हैं, जहां वे जल्दी ठीक हो सकते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password