सलमान खान हाजिर हो...हिरण शिकार मामले में कोर्ट में पेश होने का आदेश



सलमान खान हाजिर हो…हिरण शिकार मामले में 28 सितंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश

PIC-https://www.instagram.com/beingsalmankhan/

PIC-http://beingsalmankhan/

जोधपुर: अभिनेता सलमान खान (Actor Salman Khan) की मुश्किलें उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं। कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच जोधपुर जिला एवं सेशन कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 28 सितंबर को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।

पेश होने के आदेश

दरअसल काला हिरण शिकार मामले (deer hunting case) में आज सुनवाई चल रही थी। जिसमें सलमान खान की याचिका पर सुनवाई पूरी नहीं हो पाई जिसके कारण सलमान को अगली सुनवाई तिथि पर खुद कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सलमान ने पहले हाजिरी माफी की अपील की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया था। लेकिन अब 28 सितम्बर को जोधपुर कोर्ट में सलमान को पेश होना होगा।

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि फिल्म हम साथ-साथ (Hum Sath Sath han) हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर जोधपुर के कांकाणी गांव के पास दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था। सलमान खान के साथ इस मामले में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali khan), तब्बू, अभिनेत्री नीलम और सोनाली बेन्द्रे का भी नाम आया था, लेकिन कोर्ट ने सबूतों के अभाव में उन्हें बरी कर दिया था। इस मामले की करीब दो दशक तक चली। इसमें अभिनेता सलमान खान को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password