Jio Network: जियो का नेटवर्क प्रभावित होने के बाद कंपनी ने ग्राहकों को किया खुश! मुफ्त में दिया दो दिनो का अनलिमिटेड प्लान

नई दिल्ली। फेसबुक, इंस्ट्राग्राम और वाट्सऐप का नेटवर्क डाउन होने के बाद बुधवार को जियो नेटवर्क(JIO NETWORK) ने भी अपने ग्राहकों को धोखा दे दिया। इंदौर, भोपाल और ग्वालियर समेत मध्य प्रदेश के कई शहरों में रिलायंस जियो का नेटवर्क बुधवार सुबह बाधित रहा। वहीं इसका असर छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में भी देखने को मिला है। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में सुबह 9 बजे के आस-पास जियो का नेटवर्क पूरी तरह ठप हो गया था। जिसके बाद लोगों को कई तरह की परेशानी का भी सामना करना पड़ा। बच्चों की चल रही आनलाइन क्लासेस भी बाधित हो गई। वहीं जियो का नेटवर्क जाने के कारण कई लोगों के रोजगार पर भी इसका असर पड़ा है। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जियो (JIO) का नेटवर्क करीब 10 घंटे तक बाधित रहा। हालांकि 10 घंटे बाद नेटवर्क पूरी तरह से सही हो गया है और जियो ने अपनी सेवाएं फिर से शुरू कर दी है। वहीं कंपनी ने अपने ग्राहकों से असुविधा के लिए माफी भी मांगी है। साथ ही यूजर्स को टू-डे कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड प्लान प्रदान करने को भी कहा है।

फ्री मिलेगा दो दिन का डाटा

जियो ने उन सभी ग्राहकों को एक मैसेज भेजा है जिनका नेटवर्क प्रभावित हुआ था। जहां कंपनी ने कहा कि वह इस असुविधा के लिए माफी चाहते हैं। साथ ही कंपनी ने सभी प्रभावित ग्राहकों को दो दिन का कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड प्लान देने की बात कही है। जो वर्तमान में एक्टिव प्लान के समाप्त होने के बाद ग्राहकों के फोन में कॉम्प्लीमेंट्री प्लान के रुप में अपने आप एक्टिव हो जाएगा। अगर आपने जियो का 30 दिन का प्लान लिया है तो 30 दिन बाद प्लान समाप्त होने के बाद आपको दो दिनो का मुफ्त कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड प्लान मिलेगा। यानी अब आपकी प्लान की वैलिडिटी 30 की जगह 32 दिनों की हो जाएगी।

हो चुका है करोड़ो का नुकसान

पिछले दो दिन पहले इंस्ट्राग्राम, फेसबुक आदि के बंद होने से कंपनी को करोड़ो का नुकसान हुआ था। वहीं अब जियो नेटवर्क में समस्या आने से ऐसा ही कुछ जियों कंपनी को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है। हालांकि कंपनी अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया कि नेटवर्क में इस तरह की समस्या क्यो आई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password