कोरोना अस्पताल में छलका रहा था जाम, फोटो वायरल

viral

रांची. केंद्रीय अस्पताल के कोविड-19 अस्पताल से तस्वीर वायरल हो रही है। कोरोना संक्रमित अपराधी की हाथ में हथकड़ी लगा हुआ है। शराब का सेवन भी कर रहा है। इस अपराधी को 21 अगस्त को कतरास पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जेल भेजने से पहले जब उसका कोरोना जांच कराया गया तो वह कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उसे केंद्रीय अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां शराब के साथ खूब मौज कर रहा है। इस तस्वीर ने एक बार फिर कोविड-19 अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

फोटो वायरल होने के बाद सीएम ने दिए जांच के आदेश

वहीं फोटो वायरल होने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। जानकारी के अनुसार, इस मामले में धनबाद डीसी ने एक ASI समेत 8 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है

युवक पर मारपीट व रंगदारी मांगने का है आरोपी

जानकारी के अनुसार कोविड-19 वार्ड में जिस युवक का शराब पीते फोटो वायरल हुआ है। उसके ऊपर बीच सड़क पर एक मां और बेटे को रंगदारी के लिए सरेआम जमकर पिटाई करने का आरोप है। जिसके बाद महिला के शिकायत पर युवक के ऊपर मामला दर्ज हुआ था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

इसी बीच कोविड-19 वार्ड में युवक का शराब पीते फोटो वायरल हुआ है। इस फोटे में हथकड़ी भी लगी है और शराब का सेवन भी कर रहा है। यह युवक कोई और नहीं बल्कि मारपीट व रंगदारी का आरोपी कतरास के शिव मुहल्ला का युवक है। जिसको 21 अगस्त को ही कतरास पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password