Jharkhand Political Crisis: बसों में भरकर निकले विधायक पहुंचे गेस्ट हाउस, पिकनिक या कोई और वजह, कई सवाल खड़े

Jharkhand Political Crisis: बसों में भरकर निकले विधायक पहुंचे गेस्ट हाउस, पिकनिक या कोई और वजह, कई सवाल खड़े

 

झारखंड। Jharkhand Political Crisis इस वक्त की बड़ी खबर सियासी उठापटक से सामने आ रही है जहां पर आज शनिवार को सीएम हाउस से 3 लग्जरी बसों में विधायकों को शिफ्ट किया गया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) विधायकों के साथ खूंटी जिले के लतरातू डैम पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीरे सामने आई है वहीं पर सीएम सोरेन ने कहा हम पिकनिक पर आए है।

 

गेस्ट हाउस में मंगवाए गद्दे

आपको बताते चलें कि, विधायकों की बस खूंटी के डूमरगढ़ी गेस्ट हाउस पहुंची है जहां पर रिफ्रेशमेंट के बाद मुख्यमंत्री कुछ विधायकों के साथ डैम में बोटिंग करने भी गए। खूंटी के डीसी और एसपी भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर कुछ देर रुकने के बाद विधायकों को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है। पहले बस से सामने आई तस्वीर में पहली सीट में सीएम हेमंत सोरेन, मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री जोबा मांझी, विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह मौजूद थे।

 

बीजेपी सांसद का निशाना

इस खबर पर बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे का बयान सामने आया है जहां पर कहा कि यूपीए के 10-11 विधायक गायब हैं वहीं पर दावा करते हुए कहा कि बीजेपी के साथ 33 विधायक हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष में हम हैं लेकिन डरी हुई सरकार है और वह अपने विधायकों को लेकर भाग रहे हैं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password