Jharkhand Electricity Shortage: सीएम सोरेन ने उठाया बिजली की कमी का मुद्दा,जानिए क्या है पूरा मामला

झारखंड। Jharkhand Electricity Shortage देश-दुनिया के तमाम खबरों के बीच एक खबर झारखंड प्रदेश में लगातार चल रही बिजली कटौती की खबर सामने आई है। वही प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बताया की इस समय बिजली की उपलब्धता की कमी  पूरे देश में है। उन्होंने यह भी कहा की आज  हमने विभाग को अतिरिक्त पैसे उपलब्ध कराए है, ताकि बिजली खरीद करके प्रदेश में अपूर्ति को पूरी की जाए।

जाने किसने उठाया बिजली का मुद्दा

आपको बता दें की झारखंड में बिजली कटौती को लेकर आज यानि मंगलवार को झारखंड के मंत्री श्री बन्ना गुप्ता ने बिजली कटौती की समस्या के संबंध विभाग में बात की है। जल्द बिजली की समस्या से संबंधित कदम उठाए जाएंगे। वही उन्होंने कहा की हम इस बात से सहमत करते है। और इसलिए मैंने आज इस मुद्दे को उठाया है।

झारखंड के मुख्यमंत्री सोरेन का बयान

आपको बता चले की बिजली की समस्या गर्मियों महिनों में अक्सर देखी जाती है। वही इसी पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा की  इस समय बिजली की उपलब्धता की पूरे देश में ही कमी है। हम लोगों ने आज विभाग को अतिरिक्त पैसे उपलब्ध कराए हैं ताकि पहले से ही जो बिजली खरीद करके आपूर्ति पूरी की जाए। विभाग ने बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए काम शुरू कर दिया है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password