Jharkhand Accident: रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, सीधी टक्कर में 5 लोगों की जिंदा जलने से हुई मौत

Jharkhand Accident

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में Jharkhand Accident सात लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि रामगढ़ जिले के रजरप्पा पुलिस थाना क्षेत्र में गोला-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर मुरबंदा लारी के निकट सुबह लगभग आठ बजे एक वैगन आर कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से आमने सामने की भीषण टक्कर हो गयी।

बस कार के उपर चढ़ गयी। कार में सवार सभी पांच लोग वहीं बुरी तरह फंस गये। थोड़ी ही Jharkhand Accident देर बाद कार में आग लग गयी और एक लड़के एवं दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गयी।

दुर्घटना में मारे गये लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गये हैं कि उनकी Jharkhand Accident पहचान मुश्किल हो गयी है। कुमार ने बताया कि सभी शवों को अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम पंजीकृत है। मृतकों की पहचान Jharkhand Accident एवं अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है। कुमार ने बताया कि एक और दुर्घटना कुज्जू घाटी में हुई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password