Jhabua TI Video Viral :'गब्बर' बना थानेदार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तो SP ने जारी किया नोटिस



Jhabua TI Video Viral :’गब्बर’ बना थानेदार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तो SP ने जारी किया नोटिस

झाबुआ। जिले में एक TI का लोगों को चेताते हुए वीडियो सोशल मीडिया (Jhabua TI Video Viral ) पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें TI शोले फिल्म में गब्बर के डायलॉग बोलकर लोगों को चेता रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद SP ने TI को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

मामला प्रदेश के आदिवासी क्षेत्र झाबुआ जिले का है। यहां के  (kalyanpura police station)  कल्याणपुरा पुलिस स्टेशन के ( TI KL Dangi ) इंचार्ज केएल डांगी हैं। केएल डांगी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो अपनी गाड़ी बीच सड़क पर रोक कर कह रहे हैं कि 50-50 किलोमीब्र तक जब बच्चा रोता है तो मां बोलती है कि बेटा चुप हो जा नहीं तो डांगी आ जाएगा. इस दौरान कुछ पुलिस के जवान सड़क पर खड़े हैं।

कारण बताओ नोटिस जारी
कल्याणपुरा पुलिस स्टेशन के इंचार्ज केएल डांगी जब ये लाउडस्पीकर पर गब्बर का ये (gabbar dialogue in jhabua  ) डॉयलाग मार रहे थे तो किसी ने उनका वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जब झाबुआ के एएसपी आनंद सिंह ने देखा तो उन्होंने केएल डांगी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया।

फ़िल्म शोले की याद को ताजा कर दिया
फ़िल्म में जिस तरह डाकु गब्बर सिंह गांव वालों पर अपना रोब जमाते हुवे कहता है कि है जब घर पर बच्चा रोता है तब उसकी मां कहती है कि सो जा मुन्ना वरना गब्बर सिंह आ जायेगा । कुछ इसी तरह वीडियो वायरल हो रह है झाबुआ जिले के कल्याणपुरा के टीआई के एल डांगी का जो अपनी मोबाइल से नगर भर्मण पर निकले है ओर उनके इलाको में कोई भी अपराधी अपराध ना करे इसलिए उन्हें चेताया जा रहा हैं। आप उनके इलाके में किसी भी अपराध करने से पहले दस बार सोच ले वरना मुझे भी डांगी कहते है

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password