Jersy Release Date Changed: क्या फिल्म मेकर्स को सताया ‘केजीएफ चैप्टर का डर, 22 अप्रैल की रिलीज डेट

Jersy Release Date Changed:  बॉलीवुड के गलियारे में जहां पर कोरोना की वजह से रूकी फिल्में अब रिलीज होने लगी है वहीं लगता है एक्टर शाहिद कपूर की जर्सी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है जिसे एक बार फिर फिल्म मेकर्स ने टाल दिया है जो अब 14 अप्रैल की बजाय 22 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्ममेकर अमन गिल ने दी जानकारी

आपको बताते चलें कि, हाल ही के दिनों में जहां फैंस के सामने जर्सी फिल्म आने वाली थी अब फिल्म मेकर्स ने इसे पोस्टफोन करने का फैसला किया है जिसमें फिल्ममेकर अमन गिल ने कहा, “एक टीम के रूप में, हमने ‘जर्सी’ में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं और हम चाहेंगे कि हमारी फिल्म आप सभी तक पहुंचे। जर्सी अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी।”

14 अप्रैल को इन फिल्मों से थी टक्कर

आपको बताते चलें कि, 14 अप्रैल को जर्सी के अलावा भी कई फिल्में रिलीज होने वाली थी जिसमें ‘केजीएफ चैप्टर’ और विजय की ‘बीस्ट’ शामिल है। फिल्म के रिव्यू और बजट के मुताबिक ये फिल्म जर्सी को कड़ी टक्कर दे सकती थी इसलिए फिल्म को पोस्टपोन किया गया है। बता दें कि, यह फिल्म कोरोना के समय से रिलीज हो रही है जो अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि, 28 अगस्त 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 के कारण फिल्म के प्रोड्क्शन में देरी की वजह से इसकी डेट बढ़ाकर 5 नवंबर 2021 कर दी गई। इसके अलावा इसे 31 दिसंबर 2021 फाइनल हुई थी जिस पर कोरोना का असर प्रभावी होने के बाद पोस्टपोन कर 14 अप्रैल किया गया था। अब फिर से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password