JDU MLA Gopal Mandal: ट्रेन में अंडरवियर में नजर आए विधायक, बवाल मचने पर यात्रियों को दी गाली…

पटना। बिहार के गोपालपुर से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल JDU MLA Gopal Mandal एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल इस बार नरेंद्र कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर ट्रेन के अंदर की है जिसमें वे अंडरवियर और बनियान में दिख रहे हैं।

इतना ही नहीं, विधायक की इस हरकत पर जब यात्रा कर रहे एक यात्री ने आपत्ति जताई तो गोपाल मंडल ने यात्री को देख लेने और गोली मारने की धमकी दे डाली। इसके साथ ही विधायक यात्रीयों के साथ JDU MLA Gopal Mandal गाली-गलौच भी करने लगे। हालाँकि, मामले पर हालात बिगड़ने के बाद RPF और टीटीई वहां पहुंचे और मामले को शांत करावाया।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में विधायक नरेंद्र कुमार नीरज अंडरवियर JDU MLA Gopal Mandal और बनियान में टहल रहे थे जिस कारण उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक जैसे ही ट्रेन पटना से चली तो विधायक ने कपड़े उतार दिए और अंडरवियर और बनियान में आ गए।

जब विधायक ट्रेन में घूमने लगे और टायलटे की तरफ जाने लगे। तो उनकी यह हरकत लोगों को पसंद नहीं और विधायकों को इस अवस्था में घूमने को लेकर लोगों ने मना किया। जिसके बाद नेता भड़क JDU MLA Gopal Mandal गए और दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई।

दर्ज हुआ मामला 

JDU MLA Gopal Mandal
JDU MLA Gopal Mandal

विकायक ने दी सफाई 

जब मामला सुर्खियों में आया तो विधायक JDU MLA Gopal Mandal नरेंद्र कुमार नीरज ने अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि, ट्रेन में सफर के दौरान उनका पेट खराब रहता है। यही कारण है कि उन्होंने सिर्फ अंडरवियर पहनी थी। यहां से देखें वीडियो..

चिराग पासवान ने दी प्रतिक्रिया

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password