Mumbai Incident: मकान ढहने से बच्चे की मौत होने के मामले में सिविल इंजीनियर समेत जेसीबी चालक गिरफ्तार

mumbai
 मुंबई। देशभर में  तमाम खबरो के बीच एक खबर सामने आई है जहां पर मुंबई पुलिस ने यहां एक मकान के गिरने से चार वर्षीय एक बच्चे की मौत होने के मामले में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक इंजीनियर और एक जेसीबी मशीन चालक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।
जानें क्या है पूरी घटना 
मुंबई में कांदीवली पश्चिम उपनगर के लालजी पाड़ा इलाके में शनिवार की शाम एक मकान के ढहने से चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी तथा एक बच्चे सहित पांच लोग घायल हो गए थे। यह हादसा उस समय हुआ था, जब इलाके में बीएमसी का मरम्मत विभाग आर-साउथ वार्ड में सड़क से संबंधित कार्य कर रहा था। अधिकारी के अनुसार, हादसे के बाद नौशाद अली (चार) को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि जेसीबी मशीन ने काम के दौरान एक मंजिला मकान को टक्कर मार दी थी।
मामले पर की कार्रवाई
उन्होंने बताया कि शहर की पुलिस ने इंजीनियर अरविंद गोसावी को शनिवार को और जेसीबी चालक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि इन दोनों आरोपियों और ठेकेदार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। ठेकेदार अभी फरार है। भाषा सिम्मी मनीषामनीषा
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password