Jayeshbhai Jordaar: क्या पुष्पा को टक्कर देगी रणवीर की ये धमाकेदार फिल्म, इस दिन होगी रिलीज….

नई दिल्ली। Jayeshbhai Jordaar ऐसे समय में जब बॉलीवुड में पुरुष प्रधान किरदार वाली फिल्मों का बोलबाला है और ऐसी फिल्में सफलता की नयी ऊंचाइयां हासिल कर रही हैं, अभिनेता रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) का कहना है कि वह ‘जयेशभाई जोरदार ’जैसी फिल्म में काम करके बेहद खुश हैं जो ऐसी फिल्मों से बिल्कुल अलग है।

रणवीर के मुताबिक ‘जयेशभाई जोरदार’ पूरी तरह से महिलाओं की जिंदगी और उनकी भावनाओं से जुड़े विषयों पर आधारित फिल्म है। हॉलीवुड के महान एक्शन कलाकार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर और सिल्वेस्टर स्टेलोन के साथ-साथ हिंदी सिनेमा के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन को देखकर बड़े हुए रणवीर का कहना है कि वह अपने फिल्मी करियर में संतुलन बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के किरदार निभाना चाहते हैं और इसे लेकर वह बेहद जुनूनी भी हैं।

रणवीर ने पीटीआई-भाषा को दिए विशेष साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैं बहुत उत्साहित और खुश हूं कि मैंने वास्तव में किसी ऐसी फिल्म में काम किया है जो प्रचलित विषयों से बिल्कुल अलग विषय पर बनी फिल्म है। मौजूदा समय में पुरुष प्रधान किरदारों वाली फिल्मों का बोलबाला है, लेकिन ‘जयेशभाई जोरदार’ ऐसी फिल्मों से बिल्कुल अलग है और मैं इसके बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर बेहद उत्सुक हूं।’

रणवीर ने पुरुष प्रधान किरदारों वाली ‘पुष्पा’, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि यह एक संयोग ही है कि ‘जयेशभाई जोरदार’ ऐसे समय में रिलीज के लिए तैयार है जब पुरुष किरदारों की मर्दानगी प्रदर्शित करने वाली फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा है।

‘जयेशभाई जोरदार’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म में रणवीर के अलावा शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘जयेशभाई जोरदार’ इस शुक्रवार 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password