Jashpur Car Accident: सिद्धार्थ नाथ सिंह का विपक्ष पर पलटवार, कहा- देखना होगा भाई बहन की जोड़ी छत्तीसगढ़ में अब क्या करती है!

siddharth-nath-singhs

प्रयागराज। लखीमपुर खीरी प्रकरण के बाद कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार को घटी घटना पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि अब देखना होगा कि क्या छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हवाईअड्डे पर धरना देते हैं या नहीं और भाई-बहन (राहुल एवं प्रियंका) अब जशपुर की घटना पर क्या करते हैं।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 17 अन्य घायल हो गए। ये सभी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे थे। पुलिस ने कार सवार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। यहां जीटी रोड से एयरपोर्ट तक के लिए चार लेन के ऊपरगामी सेतु के शिलान्यास कार्यक्रम में आए सिंह ने दावा किया कि बहुत से लोग राजनीति करने के लिए लखीमपुर खीरी पहुंचे थे। उन्होंने कहा, “मैं देखना चाहता हूं कि मुंगेरी लाल के हसीन सपने लेकर जो एक रथ निकला है, वह रथ छत्तीसगढ़ जाता है या नहीं।”

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जशपुर की घटना पर कहा कि यह एक दुखद घटना है तथा राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई नेता लखीमपुर आकर मगरमच्छी आंसू बहा रहे थे, उन्हें छत्तीगढ़ भी जाना चाहिए। कालिंदीपुरम में चार लेन के फ्लाईओवर और आरओबी का शिलान्यास करने के बाद मौर्य ने बताया कि इन दोनों परियोजनाओं पर 282 करोड़ रुपये से अधिक की लागत आएगी और इन पुलों के बनने से शहर से हवाईअड्डा जाने वाले लोगों को यातायात जाम होने की समस्या से निजात मिलेगी और पश्चिमी शहर की जनता को बहुत राहत मिलेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password