Jaora Death Live Video : पलक झपकते ही मजदूर भाई-बहन की मौत,CCTV फुटेज आया सामने,देखें वीडियो

Jaora Death Live Video

रतलाम। मौत कब दबे पांव आ जाए कोई नहीं जानता। रतलाम जिले Jaora Death live video के जावरा के लक्ष्मीबाई रोड पर एक महिला मजदूर सिर पर पोटली रखे निकल रही थी और ट्रैक्टर के पीछे एक युवक महिला को पोटली भरकर दे रहा था अचानक उन दोनों पर मौत बरस पड़ी।

सड़क किनारे इलेक्ट्रानिक शोरूम का ऊपरी हिस्सा भरभरा कर उन दोनों पर गिर गया। दोनों कुछ समझ पाते तब तक पूरा का पूरा मलबा उन पर आ गिरा। इस हादसे में महिला और युवक की मौत हो गई। गुलरवाली मस्जिद के पास इस दर्दनाक में मजदूर भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने पर जावरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ठेकेदार सहित मकान मालिक पर मामला दर्ज
जावरा में मकान के मलबे में दबने से एक महिला और एक पुरूष की हुई मौत। घटना में 2 बच्चे भी घायल हुए। बताया जा रहा है कि जावरा शहर के लक्ष्मीबाई रोड पर एक पुराने मकान को डिस्मेंटल करने के दौरान मकान की छत भरभरा कर गिर गई। छत के मलबे में काम कर रहे मजदूर एवं उनके बच्चे दब गए।

महिला और एक पुरूष की मौत हो गई
मलबे में दबने से एक महिला और एक पुरूष की मौत हो गई। घायल दो बच्चों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रतलाम रैफर किया गया घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी सहित पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे एवं नागरिकों की मदद से मलबे में दबे मजदूरों को निकाला।

इलाज के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया
जानकारी के अनुसार गुलरवाली मस्जिद के पास इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी धनसुख जैन का मकान है। इसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। इसी के पास उनका दूसरा मकान भी है। इसी जर्जर मकान को वह तुड़वा रहे थे। इसका ठेका जावरा के ही ठेकेदार इकबाल खान को दिया था। दो दिन पहले ही काम शुरू हुआ था। आज दोपहर करीब 12 बजे यहां मंजू (25) पति विनय निवासी कागली गांव और उसका भाई पंकज (30) पिता गौतम पारगी भी काम कर रहे थे। मंजू के साथ उसके बच्चे 2 साल की शिवानी और 5 साल का एक और बच्चा भी वहीं खेल रहे थे। पहली मंजिल पर मजदूर ड्रिल मशीन से मकान को तोड़ रहा था तभी अचानक पास वाले मकान का छज्जा और दीवार भरभराकर गिर गए। हादसे के बाद चारों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मंजू और पंकज को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दोनों बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password