Jammu-Kashmir: बुर्का पहनकर आई महिला ने CRPF बंकर के सामने फेंका पेट्रोल बम, बढ़ रही महिलाओं की आंतकियों की सक्रियता

Jammu Kashmir

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों की सक्रियता जहां पर इलाकों में बढ़ने लगी है वहीं पर सुरक्षा बलों द्वारा सर्चिग ऑपरेशन चलाया जा रहा है हाल ही में जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके से एक घटना सामने आई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दरअसल CRPF बंकर के सामने हिजाब पहनकर आई एक महिला ने पेट्रोल बम फेंका और मौके से फरार हो गई।

जानें वीडियो में क्या आया नजर

आपको बताते चलें कि, सामने आया वीडियो में सोपोर थाना क्षेत्र की घटना वायरल हो रही है जहां पर सीआरपीएफ बंकर के सामने हिजाब पहनकर आई एक महिला ने चुपके से पेट्रोल बम फेंका। जिसमें नजर आया कि, महिला अपने बैग से पेट्रोल बम निकालकर फेंकती नजर आ रही है। वीडियो में पेट्रोल बम से बंकर में लगी आग को बाद में CRPF कर्मी बुझाते नजर आ रहे हैं।

 

घाटी क्षेत्रों में बढ़ रही महिला आतंकियों की सक्रियता

आपको बताते चले कि, आतंकियों में महिला आतंकियों द्वारा वारदात को अंजाम देने की घटनाएं और सक्रियता बढ़ती जा रही है जहां पर घाटी क्षेत्र में एक संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत सक्रिय है जिसका काम कश्मीर को भारत से अलग करने की वकालत करता है इसके अलावा इस संगठन की स्थापना 1987 में हुई थी। आसिया अंद्राबी है। अंद्राबी व उसकी सहयोगी फहमीदा सोफीसोपोर में हिजाब वाली आतंकी इस समय तिहाड़ जेल में हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password