Jammu Kashmir: आखिर क्यों राजनीति छोड़ रहे पूर्व IAS शाह फैसल, सरकारी नौकरी से दिया था इस्तीफा

Jammu Kashmir: प्रदेश की राजनीति में चर्चा में आने वाला नाम पूर्व IAS शाह फैसल अब राजनीति छोड़कर सर्विस की ओर लौट रहे है। जहां पर उन्होंने राजनीति में अपने प्रयास के अनुभव को शेयर किया है। जिसे ट्वीट कर अपना दर्द बयां की है।

जानें ट्वीट में क्या कहा-

हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पूर्व IAS शाह फैसल ने ट्वीट में कहा कि, पिछले आठ महीनों (जनवरी 2019-अगस्त 2019) में मैं टूट गया था। मैंने लगभग सब कुछ खो दिया, जो मैंने कईं सालों की मेहनत से बनाया था, चाहे वो नौकरी हो, दोस्त हो या प्रतिष्ठा हो। मेरे आदर्शवाद ने मुझे निराश किया है, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं खोई।’ वहीं पर आगे कहा कि,  ‘मुझे अपने आप पर विश्वास है कि मैंने जो गलतियां की थीं, उन्हें सही करूंगा। जीवन मुझे एक और मौका देगा। मैं बीते हुए 8 महीनों को पूरी तरह से मिटाना चाहता हूं। असफलताएं हमें मजबूत बनाती हैं। मैं 39 साल का हो गया हूं और नई शुरुआत के लिए उत्साहित हूं।’

समर्थकों ने किया फैसले का समर्थन

आपको बताते चलें कि, फैसल ने 2019 में राजनीति में शामिल होने के लिए सरकारी नौकरी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद वे लगातार सक्रिय रहे लेकिन अब राजनीति से लौटने का मन बना चुके है। उनके सभी समर्थकों ने फैसले का समर्थन किया है। वह एक IAS अधिकारी के रूप में या जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के सलाहकार के रूप में सरकारी सेवा में लौट सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password