Jammu Kashmir Pulwama Attack: कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या पर प्रदर्शन, इधर SPO रियाज की मौत

Jammu Kashmir Pulwama Attack: कश्मीरी पंडित की हत्या (Kashmiri pandit Murder) के बाद क्षेत्र में माहौल गर्म है जहां पर हत्याओं के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है वहीं पर इधर पुलवामा में आंतकी हमले में घायल हुए एसपीओ रियाज अहमद थोकर  (Riyaz Ahamad Thokar) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

एक बार फिर आतंकी घटनाएं शुरू

आपको बताते चलें कि, बीते दिन कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद आज पुलवामा में भी आतंकी हमला हुआ है जहां पर आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठोकर पर गोली मारकर घायल किया था जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बता दें कि, आज की घटना पुलवामा के गुदूरा इलाके में हुई है. कश्मीर में कुछ ही घंटों के भीतर टारगेट किलिंग की दूसरी घटना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, रियाज अहमद ठोकर अपने घर गुदूरा में मौजूद थे. इस बीच आतंकियों ने टारगेट बनाकर उन पर फायरिंग कर दी। इधर कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या से जम्मू- कश्मीर में लगातार प्रदर्शन चल रहे है।

 

आतंकी कर रहे है टारगेट किलिंग

आपको बताते चलें कि,  अब आतंकवादी टारगेट किलिंग कर रहे हैं। यहां पर बीते दो दिनों में दो मौत से अंदेशा लगाया जा रहा है कि, आतंकियों द्वारा टारगेट कर हमले किए जा रहे है। इन घटनाओं को देखकर सुरक्षा बल क्षेत्र में तैनात है।

यहां देखें प्रदर्शन का वीडियो

https://fb.watch/cZJpttN0Gr/

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password