Jabalpur Road Accident : ट्रक और कार की आपस में भिड़ंत, 4 की मौके मौत

Chhatarpur Road Accident

जबलपुर। शहर के बहोरीबंद मोड़ पर एक बेकाबू ट्रक और कार में आपस में Jabalpur Road Accident भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। कार के रांग साइड से आने पर हादसा हुआ है। मामला सिहोरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार जबलपुर के एनएच-30 स्थित सिहोरा-बहोरीबंद मोड़ पर देर रात एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसा जीप और ट्रक के बीच हुआ है। सूचना के बाद सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी मृ​तक सिहोरा और खितौला के रहने वाले हैं।

ट्रक से जीप की भीषण भिंडत हो गई
जानकारी के मुताबिक मोहसम गांव में लगून का कार्यक्रम था, जिसमें सिहोरा-खितौला के रहने वाले 6 युवक शामिल हुए थे,कार्यक्रम खत्म होने का बाद सभी लोग अपने दोस्त को छोड़ने बहोरीबंद गए थे और वहां से जब उसे छोड़कर वापस बहोरीबंद तिराहे पहुंचे और वहां से रॉंग साइड से आ रहे थे कि प्याज से भरे ट्रक से जीप की भीषण भिंडत हो गई। इस हादसे में चालक अरुण कोल बोलेरो में ही फंस गया था। जिसे की दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

जबलपुर से कटनी तरफ जा रहा था ट्रक
बताया जा रहा है कि ट्रक में प्याज लोड थी और वह जबलपुर से कटनी तरफ जा रहा था।भीषण सड़क हादसे की खबर पाकर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा व एएसपी शिवेश सिंह बघेल भी मौके पर पहुंचे थे। वही सीहोरा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज की उसे हिरासत में ले लिया है।

इन लोगों की हुई मौत
पुलिस के अनुसार मृतकों में मोहसाम सिहोरा निवासी पंकज बर्मन (23), सकरी मोहल्ला खितौला निवासी सुरजीत धुर्वे (22), नेगवां सिहोरा निवासी मोहित शर्मा (22) और गुनेहरू सिहोरा निवासी बोलेरो मालिक अरुण कोल (23) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोहसाम सिहोरा निवासी मोहन कोरी (22) गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया
स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि इस दुर्घटना में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए वही ट्रक के आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक का शव क्षतिग्रस्त बोलेरो में फंस गया
सड़क हादसे की खबर मिलते ही सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे, खिताैला टीआई जगोतिन मसराम, मझगवां टीआई अन्नीलाल सैयाम और गोसलपुर थाने का स्टाफ पहुंचा। चार मौत की खबर पाकर शहर से एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी भी मौके पर पहुंचे। एक मृतक का शव क्षतिग्रस्त बोलेरो में फंस गया था। जेसीबी बुलाकर बोलेरो को दोनों छोर से खींचा गया, तब जाकर उसकी लाश निकाली जा सकी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password