Jabalpur Radio center: रेडियो पर 13 घंटे नहीं हुआ कोई भी कार्यक्रम प्रसारित, पुलिस के पास पहुंचे अधिकारी

image source-mayurapatodkar

जबलपुर। जिले में आकाशवाणी प्रसारण केंद्र तेरह घंटे तक बंद रहा। किसी भी  कार्यक्रम का प्रसारण नहीं हो पाया। चोरों ने 15 मार्च की सुबह ट्रांसमिशन फीडर वायर ही काट ली। घटना जबलपुर जिले के माढ़ोताल थाने से 400 मीटर दूरी की है। साल भर में ये 5वीं बार इस तरह चोरी की वारदात सामने आई है। आकाशवाणी केंद्र के अधिकारी जब शिकायत करने के लिए पहुंचे तो पुलिस ने एफआईआर ही दर्ज नहीं की।
घटना को पुलिस ने लिखित सूचना में रखा
जानकारी के मुताबिक करमेता में माढ़ोताल थाने से 400 मीटर दूरी पर जबलपुर आकाशवाणी केंद्र में 15 मार्च की सुबह ट्रांसमिशन फीडर वायर को काट लिया गया था। इस कारण जबलपुर आकाशवाणी से सुबह 5.55 से शाम 7.00 बजे तक कुल 13 घंटे तक कोई भी कार्यक्रम प्रसारण नहीं हो पाया। इस घटना को पुलिस ने लिखित सूचना के रुप में लेकर रख लिया था।

पहले भी चोरी की कई वारदातें
आकाशवाणी के सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक इसके पहले भी चोरी की कई वारदाते सामने आई है। सभी चोरी की वारदाते परिसर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। रिकॉर्डिंग की फुटेज भी माढ़ोताल पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया है। लेकिन अभी भी आरोपी पकड़े नहीं गए है। पहले आकाशवाणी केंद्र के अधिकारीयों की शिकायत को दर्ज नहीं किया गया था। लेकिन 16 मार्च को आईजी भगवत सिंह चौहान से शिकायत कि गई तब माढ़ोताल पुलिस हरकत में आई। जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password