Jabalpur Police Viral Video: नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों का नागिन डांस, वायरल वीडियो के बाद भी कोई कार्रवाई नहींं

Jabalpur Police Viral Video: नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों का नागिन डांस, वायरल वीडियो के बाद भी कोई कार्रवाई नहींं

जबलपुर पुलिस का सोशल मीडिया में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तीन पुलिसकर्मी नागिन डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो जबलपुर जिले के शहपुरा थाने के अंदर का बताया जा रहा है। जिसमें थाने में पदस्थ राहुल गुप्ता, मनु सिंह, और विकास सिंह वीडियो में ‘ मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा’- गाने पर जमकर नागिन डांस कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने पकड़ा तूल

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठे हुए हैं। वहीं कुछ पुलिसकर्मी ‘ दरोगा जी चोरी हो गई- ‘ और ‘ मैं तेरी दुश्मन , दुश्मन तू मेरा ‘- गाने पर नागिन डांस कर रहे हैं। वीडियो नए साल के पहले दिन 1 जनवरी 2022 का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस वालों की

फुल मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक गक्कड़ भर्ता कार्यक्रम के बाद पुलिसकर्मियों का डांस हुआ।

पुलिसकर्मियों ने ये मस्ती थाने से थाना प्रभारी के जाने के बाद की। दरअसल बताया जा रहा है कि आरक्षक राहुल गुप्ता पहले भी दो बार गोपनीयता भंग करने के मामले में लाइन अटैच हो चुका है। लेकिन इसके बावजूद भी वह शाहपुरा थाने में जमा हुआ है। आखिर किसकी मेहरबानी है जिसके कारण आज तक कार्रवाई नहीं हुई।

पुलिस के रवैये को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया

ग्रामीणों का कहना है कि राहुल गुप्ता आए दिन पुलिस थाने की सरकारी गाड़ी लेकर शराब के नशे में मदमस्त होकर घूमता रहता है। जिसके कारण कभी भी कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। बहरहाल देखना यह होगा कि जबलपुर के पुलिस कप्तान वीडियो वायरल होने के बाद इन कर्मचारियों पर कोई कार्यवाही करते हैं कि नहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password