Jabalpur News Luteri Dulhan : शादी के बाद रुपए-जेवर लेकर फरार हुई लुटेरी—दुल्हन, पुलिस ने गिरोह के साथ किया गिरफ्तार

Jabalpur News Luteri Dulhan : शादी के बाद रुपए-जेवर लेकर फरार हुई लुटेरी-दुल्हन, पुलिस ने गिरोह के साथ किया गिरफ्तार

जबलपुर। शहर में फर्जी करने शादी Jabalpur News Luteri Dulhan के बाद रुपए और जेवर लेकर दुल्हन फरार हो गई है। दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं, पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के साथ उसके प्रेमी और दो सहयोगियों को भी हिरासत में ले लिया है। दरअसल बीती रात दुल्हन शादी करने वाले एक बड़े गिरोह की सदस्य है। जिसने अभी तक मध्यप्रदेश और राजस्थान के कई जिलों में इस तरह की फर्जी शादियां की हैं।
वर पक्ष के द्वारा दिए गए ज़ेवर और नगदी को लेकर फरार हुई दुल्हन को पकड़ लिया गया है। आपको बता दें दुल्हन रेणुका का असली नाम उर्मिला बर्मन है। इसके साथ इस गिरोह में एक दर्जन से ज्यादा लोग शामिल है। जो ऐसे कुंवारे लोगों की तलाश में रहते हैं जिनकी ज्यादा उम्र हो जाने के बाद भी शादी नहीं हुई है। उन्हें अच्छी और सुंदर लड़की से शादी कराने का झांसा देकर उनसे रुपए ऐंठ लेते हैं और फर्जी शादी कराते हैं।
शादी कराने के बाद दुल्हन बनी रेणु उर्फ उर्मिला कीमती सामान लेकर फरार हो जाती है। ओमती पुलिस थाने में की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह न केवल मध्य प्रदेश बल्कि राजस्थान में भी इसी तरह की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपी रेनू और उर्मिला, अर्चना बर्मन, भागचंद कोरी और अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password