Jabalpur Auto Driver Beaten : जिस जगह पर ऑटो चालक की हुई थी पिटाई उसी जगह से आरोपियों का निकाला जुलूस

Jabalpur Auto Driver Beaten

जबलपुर। शहर के आधारताल में ऑटो चालक Jabalpur Auto Driver Beaten  से हैवानियत करने वाले मुख्य आरोपी अभिषेक दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद और नोए़डा पुलिस के सहयोग से आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था। पुलिस ने इन लोगों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। इस बीच, पुलिस ने अक्षय और शिवहरे का शहर में जुलूस निकाला, इसमें आरोपी ‘अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है’ कहते हुए दिखाई पड़े। गौरतलब है कि 11 अक्टूबर को छोटे से एक्सीडेंट के चलते आरोपियों ने ऑटो चालक अजीत विश्वकर्मा के साथ जमकर मारपीट की और उसे मार-मारकर अधमरा कर दिया। इसके बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो ऑटो चालक को बाइक पर टांग कर दूर ले जाकर फेंक दिया।

चंदन की पुलिस अभी भी तलाश कर रही
ऑटो चालक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसने भी उस वीडियो को देखा उसकी रूह कांप गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 2 सह आरोपियों को अरेस्ट भी किया, लेकिन मुख्य आरोपी अभिषेक और चंदन फरार थे।

अभिषेक को दबोच लिया
अन्य प्रदेशों की पुलिस की मदद से मुख्य आरोपी अभिषेक को दबोच लिया गया गया। अभिषेक पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने आज आरोपी का उसी जगह से जुलूस निकाला जहां उसने ऑटो चालक से साथ मारपीट की थी। वहीं एक और आरोपी चंदन की पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

ये है मामला
दरअसल 11 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो युवकों ने बुरी तरह से ऑटोचालक की पिटाई करते दिखाई दिए थे। किसी ने भी दोनों बदमाशों को रोकने की जुर्रत नहीं की थी। सभी खड़े होकर तमाशा देखते रहे।

रास्ते में छोड़कर भागे
बदमाशों ने ऑटोचालक को मार-मारकर अधमरा कर दिया था। हद तो तब हो गई, जब दोनों आरोपी ऑटोचालक को अपनी गाड़ी में लादकर ले गए और कहीं दूर ले जाकर उसकी फिर से पिटाई की और रास्ते में छोड़कर भाग खड़े हुए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password