Jabalpur 50 Lakh Found : लड़कियों के पास से मिले 50 लाख रुपये, स्कैनर से पकड़ी गई रकम!

Jabalpur 50 Lakh Found : लड़कियों के पास से मिले 50 लाख रुपये, स्कैनर से पकड़ी गई रकम!

Jabalpur 50 Lakh Found

जबलपुर। रविवार रात रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने दो नाबालिग किशोरियों से 50 लाख रुपये jabalpur 50 lakh found railway station बरामद किए हैं। जबलपुर रेलवे स्टेशन Jabalpur 50 Lakh Found पर चेकिंग के दौरान आरपीएफ ने ये रूपए बरामद किया। जानकारी ये भी मिली है कि आरपीएफ ने एक नाबालिग को पकड़ लिया है जबकिएक नाबालिग मौके से फरार हो गई। माना जा रहा है कि यह राशि हवाला की हो सकती है।

50 लाख रुपये नकद रखे मिले
जानकारी के अनुसार रविवार रात तकरीबन 10.30 बजे रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जांच कर रही थी। इस दौरान दो किशोरियों को रोका और उनके बैग की जांच की तो उसमें 50 लाख रुपये नकद रखे मिले। इतने रूपयों मिलने के बाद आरपीएफ डीएससी अरुण कुमार ने मामले की जांच के लिए आयकर विभाग के अधिकारियों को सूचना दी है। टीम जांच के लिए स्टेशन जाएगी।

स्कैनर से पकड़ी गई
कोरोना संकट के बाद से ही देश के ज्यादातर स्टेशन पर सामान को स्कैन करने के लिये मशीन लगाई गई है। और अब हर यात्री के सामान की जांच और टिकट जांच के बाद ही स्टेशन पर प्रवेश मिलता है। स्टेशन पर इतनी बड़ी रकम मिलने के पीछे भी स्कैनर मशीन बताई जा रही है। स्टेशन पर आई दोनों नाबालिग लड़की में से एक के बैग में मशीन को इतने सारी नगदी का पता चला। जब आरपीएफ ने बैग की जांच की तो इतनी बड़ी रकम देखकर दंग रह गये।qa

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password