Itarsi Bus Hadsa : नर्मदापुरम हरदा मुख्य मार्ग पर चार्टर्ड बस पलटी, कई यात्री घायल

Itarsi Bus Hadsa : नर्मदापुरम हरदा मुख्य मार्ग पर चार्टर्ड बस पलटी, कई यात्री घायल

इटारसी। मंगलवार को एक Itarsi Bus Hadsa बार फिर बस हादसा हो गया। जहां ड्राइवर mp hindi news की लापरवाही से एक चार्टर्ड बस पलटकर खा गई। जहां हादसे में कई यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों की मदद की गई। इसमें कई यात्रियों को जिला अस्पताल ले जाया गया है।

यात्रियों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती –
नर्मदापुरम जिले की डोलरिया क्षेत्र में ड्राइवर की लापरवाही से एक चार्टर्ड बस पलटी खा गई। हादसे में कई यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की। कई यात्रियों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदापुरम जिले की डोलरिया तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम बैरखेड़ी के पास हरदा से भोपाल जाने वाली चार्टर्ड बस मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में लगभग 27 लोग सवार थे। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीणों के द्वारा सभी को बस से निकाला गया। जिसमे लगभग 7 लोगों को चोट आई हैए घटना की जानकारी मिलते ही डोलरिया थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुँच गए एवं घायलों की 108 एम्बुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

डोलरिया थाना प्रभारी उमाशंकर यादव के अनुसार बस के चालक द्वारा जो बताया जा रहा है उसके अनुसार बस तेज गति से जा रही थी। वहीँ बैरखेड़ी मोड़ के पास बस का हैण्डल लॉक हो गया। जिससे बस अनियंत्रित हो गई एवं पलट गई। हालाँकि पूरी घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। सभी घायलों को मामूली चोट आई है हरदा नर्मदापुरम मुख्य मार्ग पर बस सड़क पर गिरने से यातायात बाधित हो रहा है जिसके चलते बस को सड़क से हटवाने का प्रयास किया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password