ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के कुछ घंटे बाद बहाल हुआ

मुंबई, 10 जनवरी (भाषा) बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने रविवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अब बहाल हो गया है। गौरतलब है कि कुछ घंटे पहले उनका अकाउंट हैक हुआ था और उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा था कि उनके अकाउंट से भेजे जाने वाले किसी भी संदेश पर प्रतिक्रिया नहीं दें।

अभिनेत्री ने इस मुद्दे को तत्परता से हल करने पर इंस्टाग्राम के कर्मियों का ट्विटर पर आभार व्यक्त किया।

उन्होंने लिखा, ‘‘आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट बहाल हो गया है। मैं इंस्टाग्राम की टीम का आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने तत्परता से काम किया और आवश्यक कदम उठाए।’’

ईशा (39) ने अपने फॉलोवर्स से सोशल मीडिया पर सतर्कता बरतने को कहा।

ईशा ने अकाउंट हैक होने की जानकारी देते हुए लिखा था, ‘‘आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ‘आईएमईशादेओल’ को हैक कर लिया गया, इसलिए अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई संदेश आता है तो कृपया उसका जवाब नहीं दें। असुविधा के लिए खेद है।’’

उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी देने के साथ ही एक स्क्रीनशॉट साझा किया था, जिसमें ‘कॉपीराइट उल्लंघन’’ का संदेश दिखाई देता है। उनका ‘डिस्प्ले’ नाम बदलकर ‘इंस्टाग्राम सपोर्ट’ कर दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि हाल में पार्श्व गायिका आशा भोंसले, अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, अभिनेता विक्रांत मेसी और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक हो गए थे।

भाषा मानसी दिलीप

दिलीप

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password