IRCTC Tour Package: इस पैकेज से कर सकते हैं मध्यप्रदेश के ज्योतिर्लिंग के दर्शन, रहना-खाना फ्री!

नई दिल्ली। अगर आप भी भगवान शिव के भक्त हैं और आने वाले दिनों में मध्यप्रदेश के धर्मिक स्थलों के दर्शन करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आईआरसीटी आपको एक खास ऑफर देने जा रहा है। जिसमें आप इंदौर, महेश्वर, ओमकारेश्वर और उज्जैन के दर्शन कर सकते हैं। दरअसल आईआरसीटीसी एक शानदार टूर पैकेज लाया है जिसका नाम है मालवा ज्योतिर्लिंग दर्शन। इस पैकेज में यात्रियों को रहने-खाने की मुफ्त सुविधा मिलेगी अगर आप भी इस पैकेज को लेना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस पैकेज के बारे में डिटेल में।

इस तरह रहेगा टूर
इस टूर की शुरूआत रात 10 बजे से होगी। वहीं इस टूर का ट्रेवलिंग मोड ट्रेन है। अगले दिन सुबह यात्री उज्जैन पहुंचेंगे, जहां उन्हें बाबा महाकाल और काल भैरव के दर्शन करने का मौका मिलेगा। वहीं दर्शन के बाद यात्री रात उज्जैन में ही रूकेंगे। वहीं अगले दिन यात्रियों को ओमकारेश्वर घूमने का मौका मिलेगा। जहां उन्हें दर्शन के साथ महेश्वर का साइटसीन करवाया जाएगा। इसके बाद यात्री शाम को उज्जैन वापस लौटेंगे। वहीं अगले दिन यात्री इंदौर के लिए निकलेंगे जहां उन्हें राजवाड़ा और लाल बाग पैलेज घूमया जाएगा। इसके साथ ही शाम को यात्री दिल्ला वापस लौटेंगे।

मिलेंगी यह सुविधा
इस पैकेज में यात्रियों को कई सुविधा मिलेगी। जैसे यह यात्रा थर्ड एसी कोच में होगी। इसके अलावा यात्रियों को रहने-खाने की मुफ्त सुविधाएं मिल सकेगी। जहां यात्रियों को नाश्ते और खाने की पूरी व्यवस्था मिलेगी । इसके साथ यात्रियों को साइटसीन की सेर के लिए बस की व्यवस्था भी की जाएगी। वहीं सफर के लिए यात्रियों का ट्रेवेल इंश्यारेंस भी करवाया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password