IRCTC Tour Package: शानदार ऑफर, अब कम बजट में घूमे जम्मूर-कश्मीर, रहना-खाना मुफ्त!

IRCTC Tour Package: शानदार ऑफर, अब कम बजट में घूमे जम्मूर-कश्मीर, रहना-खाना मुफ्त!

Share This

नई दिल्ली। अगर आप भी घूमने के शौकीन हैं और आने वाले दिनों में कही घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल आईआरसीटीसी IRCTC यात्रियों के लिए एक खास टूर पैकेज लाया है। इस पैकेज में आपको 8 दिनों तक श्रीनगर की सैर करने का मौका मिलेगा, इतना ही नहीं इस शानदार टूर पैकेज में यात्रियों को कई सारी अन्य सुविधा भी मिलेंगी। तो आइए जानते हैं पैकेज के बारे में सब कुछ

IRCTC ने दी जानकारी
IRCTC ने इस पैकेज के बारे में ट्वीट कर जानकारी भी दी है। इस पैकेज का नाम है कश्मीर डिलाइट Kashmir delight,जिसमें यात्रियों को जम्मू, श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग, पहलगाम समेत कई सारी जगह घूमने का शानदार मौका मिल रहा है। अधिक जानकारी के लिए आप IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देख सकते हैं।

इस तरह का है पैकेज
IRCTC का यह पैकेज 8 दिन और 7 रात का होने वाला है जिसमें आपको कश्मीर की कई सारी जगह घूमने का मौका मिलेगा। बता दें कि इस टूर की शुरूआत 18 मार्च 2022 से होगी जो 25 मार्च 2022 तक चलेगा। इस टूर की खास बात यह है कि इसमें आपको डिनर और ब्रेकफास्ट की मुफ्त सुविधा भी मिलेगी। हालांकि लंच आपको खुद के खर्च से ही करना होगा।

इतना होगा खर्चा
अगर आप तीन लोगों के साथ घूमने का प्लान कर रहे हैं तो तीन लोगों के लिए आपको 37570 रुपये का चार्ज देना होगा, वहीं डबल ऑक्युपेसी के लिए 38670 रुपये और सिंगल के लिए 52760 रुपये देने होंगे। इसके सात ही अगर आपके सात बच्चा है तो आपको 35550 रुपये खर्च होंगे। वहीं 5 साल की उम्र से कम बच्चों सात सफर करने वालों के लिए चार्ज 29640 रुपये रखा गया है।

इस तरह रहेगा टूर
यह टूर 8 दिन और 7 रात का होने वाला है। जिसकी शुरूआत 18 मार्च से होगी। यात्रियों को 18 मार्च 2021 को बागडोगरा एयरपोर्ट से दिल्ली आना होगा। जिसके बाद 19 मार्च से दिल्ली से जम्मू की यात्रा शुरू होगी। वहीं यात्रियों को 20 मार्च 2022 को जम्मू और श्रीनगर घूमने का मौका मिलेगा। वहीं यात्री 21 मार्च को श्रीनगर से गुलमर्ग, 22 मार्च को सोनमर्ग से पहलगाम घूमेंगे। इसके सात ही 24 मार्च को पहलगाम से श्रीनगर के वापसी होगी। जिसके बाद 25 मार्च 2022 को यात्रियों को बागडोगरा के लिए रवाना किया जाएगा। बता दें कि इस टूर में यात्रियों को रहने और डिनर डिनर और ब्रेकफास्टर की मुफ्त सुविधा रहेगी।

यहां से मिलेगी जानकारी
अगर आप भी आईआरसीटी के इस शानदार ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.irctc.co.in/ पर जाकर अपनी टिकट बुक करवा सकते हैं इसके साथ ही यात्री इन 8638507592 और 9731704869 पर भी संपर्क कर सकते हैं। इस लिंक पर भी https://bit.ly/3JW62Nm जाकर आप टूर के बारे में और जानकारी भी ले सकते हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password