IRCTC Offer : मात्र 10 हजार में करें 4 ज्योतिर्लिंग के दर्शन, रहना खाना फ्री, अगले माह शुरू होगी बुकिंग

IRCTC Offer : मात्र 10 हजार में करें 4 ज्योतिर्लिंग के दर्शन, रहना खाना फ्री, अगले माह शुरू होगी बुकिंग

jyotirling

नई दिल्ली। अगर आप भोलेनाथ IRCTC Package के दर्शन करने के इच्छुक हैं तो IRCTC आपको मात्र 10 रुपए में चार ज्योर्तिलिंगों की यात्रा का मौका दे रहा है। 10 रात और 11 दिन की इस पैकेज के लिए ​बुकिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी।

ये ज्योर्तिलिंग होंगे शामिल
इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) द्वारा दी जा रही इस सुविधा में 12 ज्योर्तिलिंगों में से मुख्यतः चार तीर्थस्थलों महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, सोमनाथ और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग की यात्रा कराई जाएगी। यह पैकेज अगले महीने से इसकी बुकिंग शुरू हो जाएगी। जानकारी के अनुसार यह ट्रेन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज संगम स्टेशन से शुरू होगी। जिसमें 10 रात और 11 दिन के लिए आपको केवल 10,395 रुपये प्रति व्यक्ति चुकानें होंगे। IRCTC के अधिकारियों के मुताबिक ज्योतिर्लिंग दर्शन पर्यटन पैकेज के लिए बुकिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी।

इन मंदिरों के भी साथ में कर सकेंगे दर्शन
पैकेज में शामिल चार ज्योतिर्लिंगों के अलावा, तीर्थयात्रियों को द्वारका में द्वारकाधीश मंदिर, भेंत द्वारका मंदिर, अहमदाबाद में साबरमती आश्रम और बड़ौदा में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के दर्शन भी कराए जाएंगे। इन पर्यटन स्थलों के साथ, ट्रेन उदयपुर शहर में भी रूकेगी। इस यात्रा में यात्रियों को सिटी पैलेस और महाराणा प्रताप स्मारक देखने का भी मौका मिलेगा। शुद्ध शाकाहारी नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना दिया जाएगा। इसके अलावा, साइट देखने और धर्मशालाओं में रहने आदि के लिए स्थानीय बस की सुविधा भी IRCTC की तरफ से दी जाएगी। ये सभी खर्चे टिकट में शामिल होंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password