IRCTC New Year Pondicherry Package : नए साल के जश्न की तैयारी, हैप्पी न्यू ईयर का धमाल पैकेज, इन शहरों में मना सकेंगे जश्न

irctc new year packege

भोपाल। नया साल शुरू IRCTC New Year Pondicherry Package होने में कुछ ही दिन New Year 2022 बचे हैं। ऐसे में लोगों ने घूमने और जश्न की तैयारी भी शुरू कर दी हैं। अगर आप भी इसके लिए प्लानिंग कर रहे हैं तो जल्द ही तैयार हो जाएं। अगर आप नए साल के जश्न को कुछ खास लोकेशन में मनाकर यादगार बनाना चाहते हैं। तो IRCTC आपको दे रहा है एक शानदार मौका। नए साल में घूमने के लिए आईआरसीटीसी पोंडिचेरी (पुडुचेरी) पैकेज (IRCTC New Year Pondicherry Package 2021) लेकर आया है। इसके तहत फ्लाइट से यात्रा 29 दिसंबर को शुरू होगी. इसके लिए बुकिंग ओपन हो चुकी है।  इन जगहों पर आप नए साल के जश्न के साथ—साथ भगवान के दर्शन का आनंद भी उठा सकते हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि तिरुपति बालाजी (Tirupati Balaji) के भी दर्शनों के लिए आपको क्या करना होगा।

4 रातें और 5 दिन का है टूर पैकेज

IRCTC के इस पोंडिचेरी टूर पैकेज (New Year Pondicherry Package with Tirupati Balaji Darshan) में आपको 4 रातें और 5 दिन तक न्यू ईयर का जश्न मना पाएंगे। इस दौरान आप कांचीपुरम, महाबलीपुरम, चेन्नई, पुडुचेरी और तिरुपति घूम सकेंगे. सफऱ की शुरुआत कोलकाता से होगीं। यहीं से 29 दिसंबर को चेन्नई के लिए आपको फ्लाइट लेनी है।

ऐसे समझें पैकेज चार्ज
इस टूर पैकेज का शुरुआत चार्ज ट्रिपल शेयरिंग में प्रति व्यक्ति मिनिमम 32760 है। इसके अलावा अगर आप ट्विन शेयर के आप्शन को लेते हैं तो इसके लिए आपको 34,710 रुपये चुकाने होंगे। इसके अलावा अगर आप सिंगल शेयर लेने पर प्रति व्यक्ति 45180 रुपये का चार्ज लगेगा। 5 से 11 साल के बच्चों के साथ सफर करने पर आपको 19810 रुपए और चुकाने होंगे। बिना एक्स्ट्रा बेड (2-4 साल तक के बच्चे) के विकल्प पर आपको 19560 रुपये लगेंगे।

पैकेज में क्या-क्या होंगे कवर

29 दिसंबर 2021 को कोलकाता से सफर की शुरुआत होकर 2 जनवरी 2022 को वापस कोलकाता में ही खत्म होगी। पैकेज में फ्लाइट टिकट, भोजन नाश्ता, होटल, इंश्योरेंस, बस और दर्शन टिकट आदि सभी चीजें शामिल होंगी। इस टूर के लिए 20 सीट तय की गई हैं। जिसके पैकेज की बुकिंग आईआरसीटीसी टूरिज्म की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.irctctourism.com/ पर जाकर की जा सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password