IPL Paytm Cashback Offer : Paytm दे रहा 100 प्रतिशत कैश बेक आफर, मैच के दौरान मोबाइल रीचार्ज करने पर मिलेगा फायदा

IPL Paytm Cashback Offer : Paytm दे रहा 100 प्रतिशत कैश बेक आफर, मैच के दौरान मोबाइल रीचार्ज करने पर मिलेगा फायदा

paytm cashback

नई दिल्ली। अगर आप पेटीएम से 100 प्रतिशत कैश बेक IPL Paytm Cashback Offer चाहते हैं। तो ये मौका आपके लिए खास होने वाला है। जी हां डिजिटल प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने कस्मर्टस व व्यापारियों के लिए 24 सितंबर को होने वाले आईपीएल सीजन (IPL Maटेकtch) के दौरान मोबाइल रिचार्ज (Mobile recharge) पर आकर्षक कैशबैक (Cashback offer) के साथ—साथ अन्य पुरस्कारों की घोषणा की है। जिसमें पहले 1,000 यूजर्स को हर रोज पारी के ब्रेक के दौरान अपने मोबाइल को रिचार्ज करने पर 100% कैशबैक (50 रुपये तक) मिलेगा। कैश बैक का यह ऑफर जियो (JIO), वीआई (VI), एयरटेल (Airtel), बीएसएनएल (BSNL) और एमटीएनएल (MTNL) के 10 रुपये और उससे ज्यादा के सभी रिचार्ज पर वैध रहेगा।

रात 7.30 बजे से रात 11 बजे के बीच ले पाएंगे लाभ
नए यूजर्स को 11, 21 तथा 51 रुपये के जियो डेटा पैक, 16 और 48 के वीआई डेटा पैक व 48 रुपये के एयरटेल डेटा पैक के लिए 1 जीबी डेटा की रिचार्ज राशि के बराबर कैशबैक (Cashback) दिया जाएगा। यह ऑफर आईपीएल मैचों (IPL 2021) के दौरान रोज शाम 7.30 बजे से रात 11 बजे तक के समय के लिए ही लागू होगा। जिसमें यूजर को हर रिचार्ज करने पर निर्धारित कैशबैक प्वाइंट्स दिए जाएंगे। इतना ही नहीं इन प्वाइंट्स को शीर्ष ब्रांडों के आकर्षक डील्स और गिफ्ट वाउचर के लिए रिडीम भी कराया जा सकता है।

यूजर्स को मिल रही है ये खास सुविधाएं
अधिक सुविधा देने के लिए यूजर्स IPL Paytm Cashback Offer को पेटीएम ने हाल ही में 3-क्लिक इंस्‍टैंट रिचार्ज की सुविधा दी। इतना ही नहीं इसके लिए मोबाइल यूजर्स को उसकी आवश्यकता के अनुकूल प्लान्स आफर करके रिचार्ज को आसान बनाया है। पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड से भुगतान आसान हुआ है। पेटीएम पोस्टपेड का आप्शन बाद में पैसे की सुविधा को आसान बना रहा है। कंपनी का कहना है कि वह कस्टमर्स को स्पेशल ट्रीट देना चाहती हैं। जिसके साथ इस खेल का जश्न मनाना चाहते हैं। यह कैशबेक का स्पेशल तोहफा इसी के तहत दिया जा रहा है।

,

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password