IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran

IPL 2022 Auction: कौन है ‘मिस्ट्री गर्ल’ Kaviya Maran

Mystery Girl Kaviya Maran : IPL का मेगा ऑक्शन अभी भी जारी है। मेगा ऑक्शन के दौरान नीलाम हो रहे खिलाड़ी तो चर्चा में हैं, ही लेकिन इसके साथ ही एक यंगस्टर्स की कुछ तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस यंगस्टर्स का नाम काव्या मारन है। काव्या मारन जिन्हें मिस्ट्री गर्ल के नाम से भी जाना जा रहा है, जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

कौन है काव्या मारन?

सोशल मीडिया पर काव्या मारन की कुछ तस्वीरों पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे है। IPL 2022 में ​खिलाडियों की निलामी के दूसरे दिन से सोशल मीडिया पर छाई हुई ये लड़की काव्या मारन है। बताया जा रहा है कि काव्या मारन IPL  की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की को-ऑनर हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की इस व्यूटीफुल को—ऑनर को सोशल मीडिया पर यूजर्स का खूब प्यार मिल रहा है।

तेजी से वायरल हो रही मारन

काव्या मारन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मारन को लेकर यूजर्स कई तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कोई उन्हें लव यू तो कोई उनकी सुंदरता को लेकर कॉमेंट कर रहे है। काव्या की एक तस्वीर जिसमें वह IPL के मेगा ऑक्शन के दौरान टेबल पर अपने कोच और स्टाफ के साथ बैठी दिख रही है। यह तस्वीर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जूही चावला की बेटी भी हो रही वायरल

आईपीएम के मेगा ऑक्शन की शुरूआत से बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मेगा ऑक्शन के दौरान जाह्नवी मेहता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान के साथ बैठी दिखाई दे रही है।

आईपीएल ऑक्शन में 600 खिलाड़ी रजिस्टर

आपको बता दें कि IPL 2022 के लिए इन दिनों खिलाडियों की नीलामी चल रही है। नीलामी के पहले दिन 97 खिलाड़ियों नीलामी में 10 टीमों ने 74 खिलाड़ियों को खरीदा, जिनमें से 20 खिलाड़ी विदेशी हैं। आईपीएल के 15वें सीजन में कुल 600 खिलाड़ियों को ऑक्शन के लिए रजिस्टर किया गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password