IPL 2020, RR vs Dc: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, पहले करेगी गेंदबाजी

Image source: twitter IndianpremierleaguE (@IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2020 के 13वें सीजन का आज 23वां मैच है। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। शारजाह के मैदान पर आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने होंगी। ये मैच काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि स्टीम स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए शारजाह का मैदान लकी रहा है, वहीं राजस्थान रॉयल्स ने भी इस सीजन में अब तक यहां दो मैच खेले और दोनों में ही जीते हैं।

आज दर्शकों को दिखेगी चौकों-छक्कों की बारिश

आज दर्शकों को चौकों-छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है। क्योंकि शारजाह का मैदान काफी छोटा है और यहां गेंदबाजों को मदद नहीं मिलती। ऐसे में आज के मैच में 200 से ज्यादा का स्कोर देखने को मिल सकता है। वहीं अगर बात करें दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के प्रदर्शन की तो दिल्ली ने अब तक खेले अपने 5 में से 4 मैच जीते हैं और दूसरी तरफ राजस्थान ने 5 मैच खेले जिसमें से उसे 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

राजस्थान और दिल्ली के बीच अब तक 23 मैच

RR vs DC राजस्थान और दिल्ली के बीच अब तक 23 मैच खेले गए हैं जिनमें से राजस्थान की टीम ने 11 बार दिल्ली को मात दी है, वहीं दिल्ली की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 9 मैचों में हराया है। इसलिए आज का मुकाबला काफी दिलचस्प होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password