IPL 2020 : जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की उम्मीदें बरकरार

IPL 2020 SRH WIN

IPL 2020 में गुरुवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 8 विकेट से हरा दिया। इसी जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 154 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

IPL 2020 MANISH AND VIJAY

मनीष पांडे और विजय शंकर की शानदार पारी

154 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ही ओवर में कप्तान डेविड वॉर्नर आउट हो गए। वहीं तीसरे ओवर में जॉनी बेयरस्टो भी पैवेलियन लौट गए। जोफ्रा आर्चर ने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट चटकाए। वहीं मनीष पांडे और विजय शंकर हैदराबाद को जीत दिलाकर ही लौटे। मनीष पांडे ने नाबाद 83 और विजय शंकर ने नाबाद 52 रन बनाए। मनीष पांडे मैन ऑफ द मैच रहे।

IPL 2020 JASON HOLDER

जैसन होल्डर ने की शानदार गेंदबाजी

IPL 2020 का पहला मैच खेल रहे हैदराबाद के ऑलराउंडर जैसन होल्डर ने घातक गेंदबाजी की और राजस्थान रॉयल्स को कम स्कोर पर रोकने में अहम भूमिका निभाई। होल्डर ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट चटकाए। विजय शंकर और राशिद खान को 1-1 विकेट मिला।

IPL 2020 SANJU SAMSON

नहीं चले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज

राजस्थान रॉयल्स की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया, जिसकी वजह से टीम 154 रन ही बना पाई। संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए। रियान पराग ने 20, स्टीव स्मिथ और उथप्पा ने 19-19 रन बनाए।

IPL 2020 SRH

सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट टेबल में पांचवें स्थान पर

जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार हैं और वो पॉइंट टेबल में पांचवें स्थान पर बनी हुई है। सनराइजर्स हैदराबाद का नेट रनरेट प्लस में है, जिसका उसे फायदा होगा। वहीं हार के बाद राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका लगा है, वो पॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर है। इसके साथ ही राजस्थान का नेट रनरेट भी माइनस में है, जिससे उसकी मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password