IPL 2020 RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला आज

आईपीएल के 13वें सीजन (IPL season 13th) का तीसरा मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का इस सीजन में यह पहला मैच है। ऐसे में दोनों ही टीमें जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करने की कोशिश करेंगी। यह मैच भारतीय समयानुसार आज शाम 7.30 बजे मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइज हैदराबाद ( Sun risers Hyderabad) के खिलाड़ी आमने सामने होंगे।

दोनों टीमों में हैं सीनियर्स खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में जहां डेविड वॉर्नर (David warner), जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, आरोन फिंच, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस जैसे मैच विनर जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। दोनों ही टीमों में युवा और अनुभवी खिलाड़ी है।

जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करना चाहेंगी दोनों टीमें

विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खिताब के जीतने के सपने को पूरा करने का अभियान आज से शुरू करेंगे जब उनकी अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)का मुकाबला टूर्नामेंट में निरंतर प्रदर्शन करने वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। दोनों टीमों में ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- 19 सितंबर से शुरू हो रहा IPL 2020, यहां देखें मैचों के शेड्यूल

इससे पहले रविवार को आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और दिल्ली (DC) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ। दोनों टीमों का स्कोर बराबरी पर छूटने के बाद मैच का फैसला सुपर ओवर से कराया गया। इसमें दिल्ली की टीम ने पंजाब को हरा कर जीत हासिल की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password