International Women’s Day : केवल 1 रुपये देकर घर ला सकते हैं स्कूटी, हीरो मोटोकॉर्प लाया खास ऑफर

International Women's Day : केवल 1 रुपये देकर घर ला सकते हैं स्कूटी, हीरो मोटोकॉर्प लाया खास ऑफर

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCrop) अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के मौके पर महिलाओ के लिए खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत महिलाओं को कोई भी स्कूटी या 2-व्हीलर के खरीदी पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर में आप न केवल अच्छा डिस्काउंट ले सकते हैं बल्कि 1 रूपए के डाउनपेमेंट पर गाड़ी खरीद सकते हैं।

इस ऑफर का फायदा केवल महिलाएं ही उठा सकती हैं। जिसमें वह 2-व्हीलर गाड़ी को केवल 1 रुपये के डाउनपेमेंट पर खरीद सकती हैं। वहीं हीरो मोटोकॉर्प ने बताया है कि महिला दिवस के मौके पर ज्यादा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

हीरो मोटोकॉर्प की मेस्ट्रो एज 110, प्लेजर प्लस, मेस्ट्रो एज 125 और डेस्टिनी 125 खरीदने पर महिलाओं को 4 हजार तक का कैश बोनस दिया जा रहा है। वहीं डेस्टिनी 125 खरीदने पर 2 हजार रूपए तक का एक्सचेंज या लॉयल्टी ऑफर दिया जा रहा है।

कैसे ले 1 रूपए डाउन ऑफर का लाभ

मीडिया सूत्र के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा 1 रूपए डाउन ऑफर कुछ चुने हुए शहरों में ही दिया जा रहा है। अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो अपने आस पास मौजूद हीरो मोटोकॉर्प डीलर से संपर्क कर सकते हैं। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के सभी ऑफर का लाभ महिलाएं 11 मार्च तक ही उठा सकती हैं।

नोट – इसमें कुछ ऑफर मीडिया सूत्र के हिसाब से बताए गए है। इसके लिए संस्थान या कोई व्यक्ति जिम्मेदार नही है। आप ऑफर के बारे में हीरो मोटोकॉर्प या डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password