INDORE TI shot himself: इंदौर में टीआई ने SI को गोली मारने के बाद खुद को मारी गोली

INDORE TI shot himself: इंदौर में टीआई ने SI को गोली मारने के बाद खुद को मारी गोली

INDORE TI shot himself

INDORE: बीते दिन बस हादसे के बाद आज इंदौर से एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है INDORE TI shot himself।जहा इंदौर में टीआई हाकम सिंह पंवार Hakam Singh Panwar ने खुद को गोली मार ली।जिससे उनकी मौके पर मौत हो चुकी है।बता दें टीआई इंदौर के खुड़ैल सिमरोल ओर सराफा थाने में पदस्थ रहे हैं।दुखद बात यह है कि TI ने पहले महिला SI को गोली मारी इसके बाद खुद को गोली मारी है।वर्तमान में टीआई हाकम सिंह भोपाल के श्यामलाहिल्स थाने में पदस्थ थे। तीन दिन की छुट्टी लेकर इंदौर गए थे।बताया जा रहा है कि जिस एसआई को गोली मारी गई।वो अस्पताल में भर्ती हैं और उपचार जारी है।

देखें एएसआई की बयान-

पुलिस आयुक्‍त हरिनारायणाचारी मिश्र के अनुसार हाकम सिंह पंवार महिला एसआई के साथ कॉफी पी रहे थे।अचानक दोनो के बीच गुस्से में बहस हो गई।जिसके बाद एक दूसरे के ऊपर फायरिंग कर दी।

और विस्तार से जानकारी

बताया जा रहा है कि हाकम सिंह वे यहां एक महिला एसआई से मिलने पहुंचे थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना में एक महिला एसआई के भी घायल होने की सूचना है। जिसे निजी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। मौके पर एफएसएल व अन्य टीमें पहुंच गई हैं। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोलरूम पहुंचे हैं। मृतक टीआई हाकम सिंह पहले इंदौर के खुडैल में पदस्थ रहे थे। इसके बाद वे खरगोन के महेश्वर और भीकनगांव में भी टीआई रहे हैं। कुछ समय पहले ही उनका तबादला इंदौर ग्रामीण के थाने पर हुआ था।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password