Indore Theft Case : 80 लाख की चोरी का खुलासा, बहू ही निकली मास्टरमाइंड, चोरी का माल बरामद

इंदौर। शहर के चंदन थाना पुलिस ने बर्तन व्यापारी Indore Theft Case के घर हुई सोने-चांदी की चोरी का पर्दाफाश किया है। 80 लाख के माल की चोरी हुई थी। जिसकी मास्टरमाइंड घर की बहू ही निकली। बहू माधुरी ने अपने ही घर में चोरी कराने के लिए अपने भाई के साथ साजिश रची और एक अन्य साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए दो टीमों का गठन किया था और माधुरी के भाई से जब सख्ती से पूछताछ की गई तब उसने पूरी साजिश का खुलासा किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है।

वारदात को करना स्वीकार किया
दरअसल चंदन नगर थाना क्षेत्र के गुमाश्ता नगर में रहने वाले बर्तन व्यापारी सोने-चांदी सहित नगदी लगभग 80 लाख रुपए के माल पर चोर हाथ साफ कर फरार हो गए थे। घटना के बाद पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज बरामद किए थे जिसके आधार पर कट काटी और हुलिए के आधार पर घर में रहने वाली बहू माधुरी के भाई पर शक जाहिर हुआ। जब माधुरी के भाई वैभव को पुलिस ने संदिग्ध मानकर पूछताछ के लिए थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना का खुलासा करते हुए अपनी बहन माधुरी के कहने पर अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदात को करना स्वीकार किया।

नगद पुरस्कार देने की घोषणा
पुलिस ने तीनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लेकर घर में चोरी हुए सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी लगभग ₹80 लाखों रुपए के माल को बरामद कर लिया है। मास्टरमाइंड माधुरी ने बताया कि घर में इतने सारे ज्वेलरी और रुपए दे उसका मन डगमगा गया और फिर उसने अपने भाई और उसके एक अन्य साथी अरबाज के साथ मिलकर घटना की प्लानिंग की हालांकि इस पूरी घटना में पुलिस ने दो टीमें तैनात कर रखी थी जिनको एसपी द्वारा सम्मानित करते हुए ₹20 हजार रुपए का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password