INDORE POLICE FIRING: क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच गोलाबारी,दो को लगी गोली

INDORE POLICE FIRING

INDORE इंदौर में बुधवार दोपहर पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हो गई। इसमें दोनों ओर से फायरिंग(INDORE POLICE FIRING) हुई है। जिससे क्षेत्र में सनसनी मच गई है। पूरी घटना इंदौर की है। जहां बुधवार दोपहर एमजी रोड थाना क्षेत्र के पत्थर गोदाम में बदमाशों ने क्राइम ब्रांच की टीम पर गोली चलाई है। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी जवाबी फायरिंग की है। क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी के अनुसार तीन अरोपी अकरम उर्फ जिन्न, इमरान उर्फ इम्मू और जफर को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। तभी पूछताछ के दौरान दो अरोपी अकरम और इमरान मौका पाकर पुलिस की गिरफ्त से भाग निकले।

दोनों बदमाश घायल
पुलिस जवाबी कार्रवाई में फरार आरोपी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि शातिर बदमाश अकरम उर्फ जिंद और इकराम क्राइम ब्रांच थाने से भाग गए थे। इनके बारे में पुलिस को इनपुट मिला था कि वो पत्थर गोदाम इलाके में हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस की टीम उन्हें पकड़ने के लिए गई थी। इसी दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

टीआई धनेंद्र भदोरिया की टीम ने किया लीड

पुलिस की मुताबिक टीआई और उनकी टीम ने ये मिशन लीड़ किया था और दोनो अपराधियों को पकड़ लिया गया है।

पूछताछ के दौरान भाग गए थे आरोपी
पुलिस ने बताया कि दोनों चंदन नगर और रावजी बाजार क्षेत्र के फरार आरोपी हैं। दोनों को पूछताछ और डोजियर के लिए थाने लाया गया। जब इनसे पूछताछ की जा रही थी तो मौका देखकर इन्होंने दौड़ लगा दी। तत्काल थाने से कंट्रोल रूम में सूचना दी गई, जिसके बाद इन्हें खोजने के लिए टीमें रवाना की गई। टीम को दौना पत्थर गोदाम की कलाली के पास भागते हुए दुखाई दिए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password