Indore: इंदौर पुलिस ने रिक्शा चालक को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ हंगामा, दो जवान सस्पैंड…

इंदौर। प्रदेश में कोरोना महामारी अपने चरम पर है। इस महामारी के बढ़ते संक्रमण में इंदौर और भोपाल दोनों शहर सबसे आगे हैं। ऐसे में दोनों ही शहरों में पुलिस सख्ती से लोगों को मास्क पहनने की कार्रवाई कर रही है। इसी बीच मंगलवार को इंदौर पुलिस द्वारा एक रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक रिक्शाचालक की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है।

वीडियो के वायरल होने के बाद शहर में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पैंड कर एसपी ऑफिस अटैच कर दिया है। साथ ही मामले की जांच की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस भी मास्क न पहनने की बात पर हुई मारपीट से इंकार कर रही है। मारपीट के दौरान रिक्शाचालक का 11 वर्षीय बेटा भी वीडियो में अपने पिता को छोड़ने की मिन्नतें पुलिसकर्मियों से करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले पर तत्काल प्रभाव से एक्शन लिया गया है।

परदेशीपुरा का मामला…
मामला शहर के परदेशीपुरा क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यहां दो पुलिसकर्मियों महेश प्रजापति और गोपाल जाट ने एक रिक्शाचालक कृष्णा कुंजीर को मास्क न पहनने को लेकर रोका। इसी बीच जवानों और रिक्शाचालक के बीच विवाद हो गया। पुलिस ने रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंदौर पुलिस की भी काफी किरकिरी हो रही है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि रिक्शा चालक कृष्णा के खिलाफ दो से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह नशा भी करता है। पुलिस कृष्णा को खोजने उसके घर गई थी। उसके घरवालों ने पुलिस के साथ अभद्रता की। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने जब कृष्णा को थाने लाने का प्रयास किया तो विवाद हो गया। इसी दौरान कृष्णा के परिजनों ने वीडियो बना लिया। परदेशीपुरा सीएसपी निहित उपाध्याय को मामले की जांच के आदेश मिले हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password