Indore News: अय्याशी का अड्डा बन चुके स्वीटहार्ट होटल पर चला बुलडोजर, मालिक पर दर्ज हैं आपराधिक मामले

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में नशाखोरी और अय्याशी का अड्डा बन चुके होटल स्वीटहार्ट होटल को आज जमींदोज कर दिया गया। दरअसल इंदौर में नशे के कारोबार और दूसरी कई आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों पर प्रशासन की कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में जिला प्रशासन ने तिलक नगर थाना क्षेत्र के पीपल्याहाना (Pipliyahana) रोड पर स्थित होटल स्वीटहार्ट पर बुलडोजर चलाया। होटल मोहम्मद उस्मानी का है, जिस पर न केवल मध्य प्रदेश बल्कि आसपास के राज्यों में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

MP Para Cyclist: एक पैर से साइकल चला कश्मीर से कन्याकुमारी पहुंचीं तान्या, CM बोले- हौसलों के आगे बाधाएं नतमस्तक

दरअसल प्रशासन को शिकायत मिली थी कि मोहम्मद उस्मानी होटल स्वीटहार्ट में जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है। साथ ही ड्रग्स और दूसरे कई नशीले पदार्थ युवाओं को उपलब्ध कराता है। इन सूचनाओं की पुष्टि होने के बाद इंदौर नगर निगम, पुलिस और जिला प्रशासन ने होटल स्वीटहार्ट को ढहाने की कार्रवाई की। इस दौरान टीम को होटल से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद होने की खबर है।

MP Politics: वैक्सीन ट्रायल के बाद वॉलंटियर की मौत पर सियासत, विश्वास सारंग बोले- लाशों पर राजनीति करते हैं दिग्विजय

निगम उपायुक्त लता अग्रवाल ने बताया, पूरा होटल अवैध है। जिसका संचालन मोहम्मद उस्मानी द्वारा होता है। अधिकारियों ने पोकलेन मशीन की मदद से एक-एक कर होटल की हर मंजिल के अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password