Indore Murders Case : लापता सर्राफा व्यापारी के बेटे की हत्या, सूदखोर ने दिनदहाड़े किया था अगवा

Indore murders

इंदौर। शहर में पैसों के देन-देन के चलते एक सर्राफा व्यापारी Indore Murders Case के बेटे की हत्या कर दी। सूदखोर ने कारोबारी के बेटे को दिनदहाड़े अपने 4 दोस्तों की मदद से कार में किडनैप कर लिया और शहर की सड़कों पर घूमाते रहे और पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि पैसों के लेन-देन के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

अरोपियो की तलाश शरू कर दी

युवक के भाई की माने तो सूदखोर ने किसी तीसरे व्यक्ति को डेढ़ लाख रुपए दिए थे, जिसकी गारंटी उसके भाई दी थी। उसी रुपए के लिए उसने भाई का किडनैप किया था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मौत के बाद आरोपी उसे कार में लेकर रात भर घूमते रहे और सुबह खुड़ैल थाना क्षेत्र के सनावदिया गांव के पास सड़क किनारे अरविंद की लाश फेंक कर भाग निकले। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अरोपियो की तलाश शरू कर दी है।

एरोड्रम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई
इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के व्यंकेटेश नगर में रहने सराफा व्यापारी के बेटे की अरविंद सोनी की सूदखोरों ने बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर फरार हो गए। एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाले सराफा व्यापारी का बेटा अरविंद रोज की तरह सुबह घर से काम करने कालानी नगर स्थित औषधि भंडार के लिए निकल था। दोपहर जब उसे परिजन खाने का टिफिन देने गए तो पता चला कि अरविंद सुबह से काम पर नहीं आया,जब परिजनों को मृतक का कहीं पता नही चला तो एरोड्रम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

कृष्णा ने किडनेप कर लिया
तभी अरविंद ने अपने घर फोन कर बताया कि उसे कृष्णा ने किडनेप कर लिया है और मारपीट कर रहा है और उसके बाद सुबह अरविंद की लाश खुड़ैल थाना क्षेत्र के सनावदिया गांव के पास मिली। बताया जा रहा है कि आरोपी का मृतक के साथ रुपये का लेन देन था जिसके चलते आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया। वहीं परिजनों ने बताया कि अरविंद ने किसी को पैसे दिलाये जिसमें अरविंद गवाह था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अरोपियों की तलाश शरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password