INDORE CORONA NEWS : बाजार में फिर शुरू हुई सख्ती, दुकानदारों और एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला

INDORE CORONA NEWS : बाजार में फिर शुरू हुई सख्ती, दुकानदारों और एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला

INDORE CORONA NEWS

इंदौर। शहर में ​बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर दुकारदारों और एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया। इंदौर के 56 दुकान एसोसिएशन INDORE CORONA NEWS ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि अब रात 9 बजे बाजार बंद करेंगे। एसोसिएशन ने बताया कि बीजेपी नगर अध्यक्ष से चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है। दुकानदारों का कहना है कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे और अपने स्तर पर ही बाजार में सख्ती करेंगे। बिना मास्क के ग्राहकों को सामान नहीं देंगे। किसी को बाजार में बिना मास्क के रुकने की इजाजत नहीं देंगे।

एसोसिएशन ने निर्णय लिया
56 दुकान एसोसिएशन ने मिसाल बन कर अपना बाजार 9 बजे बंद करने का लिया निर्णय लिया है। बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे से चर्चा के बाद एसोसिएशन ने निर्णय लिया। गौरतलब है कि इसके पहले भी दो बार ऐसे ही निर्णय एसोसिएशन ले चुकी है।

313 मरीज मिले, चार की मौत भी हुई
इंदौर में गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट से समझा जा सकता है। 313 नए पॉजिटिव मरीज आने के साथ ही 4 मरीजों की जान भी गई है। इंदौर में इससे पहले 16 अक्टूबर को 312 पॉजिटिव मिले थे। 7 नवंबर, 10 और 11 नवंबर को 4-4 मौतें हुई थी। नवंबर के 19 दिनों में 2409 नए पॉजिटिव और 44 मौतें हो चुकी हैं। कोरोना से अब तक 726 मरीजों की जान जा चुकी है। वहीं, 36623 संक्रमित मरीजों में से 33573 ठीक होकर घर लौट चुके हैं। गुरुवार देर रात 3391 टेस्ट सैंपलों की रिपोर्ट आई, जिसमें 3032 निगेटिव मरीज मिले। 44 की रिपोर्ट रिपीट पॉजिटिव आई। जिले में अभी 2324 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password