Indore Congress Gutbaji : निकाय चुनाव से पहले फिर दिखी गुटबाजी, टिकट बेचने का लगाया आरोप

Indore Congres Gutbaji

इंदौर। शहर में नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेसियों की गुटबाजी Indore Congress Gutbaji अब सड़क पर भी आ गई है। नगर निगम चुनाव के लिए टिकट बेचने के आरोप में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने रीगल चौराहे पर प्रदर्शन किया और पार्टी पदाधिकारियों को नोटों की माला पहनाकर विरोध जताया। वहीं 24 जनवरी को पूर्व सीएम कमलनाथ के इंदौर दौरे के दौरान इस मसले पर उनसे शिकायत करेंगे।

टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया

दरसअल कुछ दिनों पहले कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने एक पार्षद प्रत्याशी की घोषणा कर दी थी, जिसका मंडल अध्यक्ष यतिन वर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर विरोध किया था। जिसके बाद बाकलीवाल ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए 15 दिन में जवाब पेश करने का नोटिस सौंपा था। नोटिस मिलने के बाद मंडल अध्यक्ष ने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हो रही
मंडल अध्यक्ष यतिन वर्मा का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और उनके कुछ साथियों के द्वारा नगरीय निकाय चुनाव में पार्षद के टिकट वितरण के लिए पैसे लिए जा रहे हैं जो लोग पैसे दे रहे हैं उनके ही नाम आगे बढ़ाए जा रहे हैं और उनको टिकट दिलाने का आश्वासन भी दिया जा रहा है।इससे मूल कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हो रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password