Indore Bjp Two Day Meeting :मालवा-निमाड़ में मजबूत पकड़ की बीजेपी की कवायद तेज,निगम चुनाव को लेकर भी होगा बैठक में मंथन

Indore Bjp Two Day Meeting

इंदौर। मालवा- निमाड़ में मजबूत पकड़ बनाने बीजेपी ने कवायदें तेज कर दी हैं। बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों की Indore Bjp Two Day Meeting  दो दिवसीय बैठक की शुरूआत इंदौर से की है। क्रिसेंट रिसोर्ट में सत्ता और संगठन का जमावड़ा दो दिन देखने को मिलेगा।

इस दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए आज शाम तक प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर पहुंचेंगे। वहीं रविवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस बैठक में शामिल होंगे। जहां संगठन से जुड़े कुछ मुद्दों पर चर्चा होगी साथ ही बैठक का मुख्य एजेंडा निकाय चुनाव की तैयारी, प्रत्याशी चयन की गाइडलाइन, संगठन की मजबूती और सत्ता व संगठन के बीच समन्वय रहेगा। 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी जो सीटें हारी थी उन पर भी मंथन किया जाएगा।

निगम चुनाव तैयारियों पर चर्चा
बैठक आज देवगुराड़िया स्थित क्रिसेंट रिक्रिएशन सेंटर में हो रही है। इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव शामिल है। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सीएम शिवराज सिंह चौहान भी बैठक में शिरकत करेंगे। गौरतलब है कि 2018 के चुनाव में मालवा निमाड़ में बीजेपी को झटका लगा था। बीजेपी को 66 सीटों में से सिर्फ 28 सीटों पर जीत मिली थी। जबकि 2013 के चुनाव में मालवा निमाड़ की 56 सीटों पर कब्ज़ा था। बैठक में निगम चुनाव को लेकर भी मंथन होगा।

शाम को परिचय बैठक होगी
बैठक का जिम्मा देख रहे प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने बताया पहले दिन एकत्रीकरण होगा। शाम को परिचय बैठक होगी। संगठन से जुड़े कुछ मुद्दों पर चर्चा भी होगी। दूसरे दिन विभिन्न मुद्दों पर सीएम, प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों के बीच चर्चा होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password