Indian Railways unreserved train tickets : होली से पहले राहत की खबर, Second Class में पहले की तरह अनारक्षित यात्रा को मंजूरी

नई दिल्ली। होली पर रेल यात्रा करने Indian Railways unreserved train tickets वालों के लिए एक बड़ी Indian Railway News (general tickets ) खबखबरी है। होली का त्योहार नजदीक है। ऐसे में अगर आप भी ट्रेन से सफर करने जा रहे हैं तो आपका सफर आसान होने वाला है। जी हां यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने बड़ा ​कदम उठाया है। जी हां इसके तहत Indian Railway News जनरल डिब्बों की पुरानी व्यवस्था को बहाल करने का फैसला लिया गया है।
रेल मंत्रालय द्वारा इसे लेकर आदेश जारी कर दिया गया है। जिसके बाद अब पहले की तरह ही अनारक्षित डिब्बों (Unreserved Coach) की व्यवस्था शुरू होने वाली है। यात्रियों को अब जनरल टिकट (General Rail Ticket) लेने में भी कोई परेशानी नहीं होगी। जैसा के आप जानते हैं कि कोरोना महामारी के चलते रेलवे ने रेलगाड़ियों से अनारक्षित डिब्बों को हटा दिया था।

क्या कहना है रेलवे का —
आपको बता दें रेलवे द्वारा पहले की तरह सभी ट्रेनों को रीस्टोर कर दिया गया है। साथ ही जनरल डिब्बों की पुरानी व्यवस्था को बहाल कर दिया गया है। जिसके बाद यात्री पहले की तरह ही ट्रेन में सफर कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें : Holi Special Trains 2022 List : बड़ी खबर! होली से पहले इन रूटों पर शुरू होंगी स्पेशल ट्रेनें, 2 मार्च से बुकिंग शुरू

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password