Indian Railway: लॉक डाउन के बाद अब पटरी पर लौट रही हैं ट्रेने,बढ़ने लगी यात्रियों की संख्या

Indian Railway Train Update: लॉक डाउन के बाद अब पटरी पर लौट रही हैं ट्रेनें,बढ़ने लगी यात्रियों की संख्या

image source-irctc_app

हिसार। हरियाणा के हिसार में ट्रेनाें की संख्या बढ़ने के साथ -साथ  यात्रियाें की संख्या भी बढ़नी शुरू हाे गई है। हिसार से जयपुर के लिए जाने वाली ट्रेन में अब 200 से अधिक यात्री रवाना हाे रहे हैं। पहले दिन मात्र 44 यात्री ही रवाना हुए थे। मार्च माह के बाद पहली बार चली बठिंडा रेवाड़ी ट्रेन दाेपहर 12:35 बजे शुक्रवार काे हिसार रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

रिजर्वेशन कराने वाले यात्रियाें की संख्या लगातार बढ़ रही है।

हिसार से 12:40 बजे गंतव्य के लिए रवाना हाे गई। हालांकि ट्रेन में यात्रियाें की संख्या कम थी। रेवाड़ी ट्रेन के हिसार रेलवे स्टेशन से गुजरने के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के अतिरिक्त जवान भी तैनात किए गए थे।रेलवे सूत्राें के अनुसार जयपुर, गाेरखधाम और काेटा काे जाने वाली ट्रेन में प्रतिदिन 50 से लेकर 100 यात्रियाें की संख्या बढ़ रही है

अन्य ट्रेन भी चलने की संभावना।

यात्री बिजेंद्र सिंह, मनाेरमा, महेश का कहना है कि ट्रेन में किराया भले ही बढ़ा हाे मगर अन्य रूट की ट्रेनाें काे भी विभागीय अधिकारियाें काे चलवाना चाहिए, ताकि यात्रियाें काे परेशानी न हाे। रेलवे सूत्राें के अनुसार जल्द ही अन्य ट्रेन भी चलने की संभावना है।रेलवे विभाग के अधिकारियों को ट्रेनो की संख्या में और बढ़ोतरी करनी चाहिए, क्योकि आने वाले त्योंहार होली को भी ध्यान में रखा जाना होगा हाेली के मद्देनजर गाेरखधाम एक्सप्रेस में रिजर्वेशन कराने वाले यात्रियाें की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password