Indian Oil Corporation Limited: IOCL लाया है नया स्मार्ट सिलेंडर, बची हुई गैस की मिनटों में मिलेगी जानकारी

Indian Oil Corporation Limited: IOCL लाया है नया स्मार्ट सिलेंडर, बची हुई गैस की मिनटों में मिलेगी जानकारी

नई दिल्ली।  इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से ग्राहकों को बड़ी सुविधा दी गई है। जिसकी मदद से अब ग्राहक सिलेंडर में बची गैस का आसानी से पता लगवा सकते हैं। दरअसल इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ग्राहकों के लिए एक नया सिलेंडर लेकर आया है। इस सिलेंडर में अब ग्राहकों को पहले ही पता चल जाएगा कि गैस खत्म होने वाली है।

बता दें कि यह स्मार्ट लुक वाला सिलेंडर मार्केट में भी आ गया है। इस सिलेंडर की खासियत यह है कि इसमें तीन लेयर दी गई है। वहीं यह सिलेंडर ब्लो-मोल्ड हाई-डेंसिटी पॉलीइथाइलीन इनर लाइनर से बना हुआ है। वहीं इन सिलेंडर का वजन 5 और 10 किलो के बीच होगा।

सिलेंडर की खासियत

इस सिलेंडर की बॉडी ट्रांसपेरेंट तरीके से बनाई गई है। इस सिलेंडर के बाहर से देखने पर आसानी से पता लग सकता है कि सिलेंडर में गैस कितनी बची है। , वहीं इस सिलेंडर का वजन आम गैस की तुलना में 50 फीसदी कम है। इस सिलेंडर का लुक हर किसी के दिल को भा रहा है। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इस सिलेंडर के लुक को बहुत स्मार्ट तरीके से पेश किया है।

इन शहरों में उपलब्ध है सिलेंडर

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया यह स्मार्ट सिलेंडर अभी नई दिल्ली, हैदराबाद, फरीदाबाद में उपलब्ध। फिलहाल यह स्मार्ट सिलेंडर 5 और 10 किलोग्राम में ही उपलब्ध हैं। अगर आप भी इस स्मार्ट सिलेंडर अपनी रसोई में लाना चाहते हैं तो नजदीकी डिस्ट्रीब्यूटर से संपर्क कर सकते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password