IND vs NZ 2nd Test Day 2 Live Score: लंच तक भारत का स्कोर 285/6, मयंक-अक्षर की साझेदारी ने संभाली पारी

IND vs NZ

मुंबई। फॉर्म में चल रहे स्पिनर ऐजाज पटेल से सुबह मिले दो झटकों से उबरते हुए भारत ने मयंक अग्रवाल और अक्षर पटेल के बीच 61 रन की नाबाद साझेदारी के दम पर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को लंच तक छह विकेट पर 285 रन बना लिये ।

अग्रवाल 306 गेंद में 146 और अक्षर 98 गेंद में 32 रन बनाकर खेल रहे हैं । दोनों ने सातवें विकेट की नाबाद साझेदारी में 61 रन बना लिये हैं । पटेल ने रिधिमान साहा ( 61 गेंद में 27 रन ) और रविचंद्रन अश्विन ( 0 ) को पवेलियन भेजा । पटेल अभी तक 42 ओवर में 103 रन देकर छह विकेट ले चुके हैं । सुबह 28 ओवरों में महज 64 रन बन सके । न्यूजीलैंड के लिये पटेल के अलावा किसी गेंदबाज को सफलता नहीं मिली हालांकि सभीी ने किफायती गेंदबाजी की ।

सुबह पटेल ने साहा को परफेक्ट आर्मबॉल डाली जिसे बैकफुट पर खेलने के प्रयास में वह चूके और अपना विकेट गंवा बैठे । अगली गेंद पर अश्विन बोल्ड हो गए लेकिन हास्यास्पद तरीके से उन्होंने रिव्यू ले लिया चूंकि उन्हें लगा कि विकेट के पीछे लपके जाने के लिये अपील की गई है । हकीकत का पता चलते ही वह नतीजे का इंतजार किये बिना ही पवेलियन की ओर लौट गए ।

भारत का यह रिव्यू बेकार चला गया । दूसरे छोर पर अग्रवाल ने जबर्दस्त संयम का प्रदर्शन किया । वह कल के स्कोर में 26 रन ही जोड़ सके हैं लेकिन एक छोर संभालकर डटे हुए हैं । वहीं प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कई उपयोगी पारियां खेल चुके अक्षर ने काफी सहजता से बल्लेबाजी की ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password