IND vs NZ 1st ODI : सात विकेट से न्यूजीलैंड ने भारत को दी करारी मात ! लाथम और विलियम्सन की जोड़ी ने जमाया रंग

IND vs NZ 1st ODI : सात विकेट से न्यूजीलैंड ने भारत को दी करारी मात ! लाथम और विलियम्सन की जोड़ी ने जमाया रंग

नई दिल्ली। IND vs NZ 1st ODI खेल के गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर न्यूजीलैंड और  भारत के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 7 विकेट से करारी मात मिली है। इस रोमांचक मुकाबले में कीवी टीम को 17 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत मिली है।

105 गेंदों पर बनाए 145 रन 

आपको बताते चलें कि, आज ऑकलैंड स्थित ईडन पार्क में चल रहे रोमांचक मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम का शानदार खेल दिखा है जिसमें टीम के लिए पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 104 गेंद में 145 रनों की सर्वाधिक नाबाद शतकीय पारी खेली है। वहीं पर भारतीय क्रिकेट टीम की बात की जाए तो, ऑकलैंड में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने सात विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए कीवी टीम ने इसे 47.1 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए टॉम लाथम के अलावा कप्तान केन विलियम्सन ने 98 गेंद में नाबाद 94 रनों का योगदान दिया है।

केन विलियम्सन के नाम दर्ज होगा रिकॉर्ड

आपको बताते चले कि, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन अपने 14वें वनडे शतक के करीब आने वाले है जहां पर कीवी टीम ने भारत द्वारा दिए गए 307 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 45 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए हैं. कीवी टीम को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 25 रनों की जरूरत है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password